आवारा कुत्ते ने बुजुर्ग पर किया हमला, लोगों ने बरसाई लाठियां, 15 मिनट तक मार खा-खाकर सांसे थमी तो छोड़ा पैर

Edited By meena, Updated: 12 Feb, 2024 07:21 PM

stray dog attacked old man people beat him to death

मध्य प्रदेश के मुरैना में आवारा कुत्तों का आतंक जारी है...

मुरैना(रोहित शर्मा): मध्य प्रदेश के मुरैना में आवारा कुत्तों का आतंक जारी है। आलम ये है कि लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। ताजा मामले में जिले के कोतवाली थाना इलाके के गणेशपुरा में घर के बाहर चबूतरे पर बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति का कुत्ते ने मुंह से पैर पकड़ लिया। बुजुर्ग को चिल्लाते देख लोगों ने कुत्ते को भगाने की कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने बुजुर्ग का पैर इस कदर जकड़ा था कि लोग आए उसे लाठी से पीट कर छुड़ाने लगे, लेकिन इसके बावजूद 15 मिनट तक कुत्ते ने बुजुर्ग के पैर को नहीं छोड़ा। लाठियों की मार की वजह से थोड़ी देर बाद ही कुत्ते की मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

कुत्ता नहीं छोड़ रहा था शख्स का पैर

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के गणेशपुरा इलाके के आदर्श स्कूल रोड का है। 50 वर्षीय बालिस्टर दोपहर को अपने घर के बाहर चबूतरे पर बैठे हुए थे, तभी एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया और उसका पैर अपने जबड़े में दबा लिया। बालिस्टर ने कुत्ते के चंगुल से पैर छुड़ाने की काफी कोशिश की, लेकिन उसने पैर नहीं छोड़ा। चिल्लाने पर मोहल्ले वाले एकत्रित हो गए, जिनमें से कुछ लोगों ने कुत्ते को लाठी-डंडे मारे, लेकिन कुत्ते ने पैर नहीं छोड़ा।

PunjabKesari

लगभग 15 मिनट बाद जब कुत्ता अधमरा हो गया, तब उसने पैर छोड़ा और साथ ही उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि शिकायत के बाद भी निगम प्रशासन आवारा कुत्तों के खिलाफ धर पकड़ अभियान नहीं चला रहा है। लोगों का घरों से निकला दुश्वार हो गया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!