बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी ! कहा- तेहरवीं की तैयारी कर लो...

Edited By meena, Updated: 24 Jan, 2023 11:07 AM

threats to kill bageshwar dham dhirendra shastri

छतरपुर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री के रिश्तेदार को फोन पर धमकी दी है कि परिवार समेत तेरहवीं की तैयारी कर लो

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री के रिश्तेदार को फोन पर धमकी दी है कि परिवार समेत तेरहवीं की तैयारी कर लो। लोकेश गर्ग रिश्ते में धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लगते हैं। इस संदर्भ में धाम के निवासी लोकेश गर्ग द्वारा एक लिखित आवेदन दिया है। इसमें बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी संबंधित तथ्य का उल्लेख है।

PunjabKesari

मामले की जानकारी देते हुए DSP शशांका जैन ने बताया कि उक्त आवेदन पर दिनांक 23/1/2022 को थाना बमीठा में धारा 506,507 आईपीसी के अंतर्गत अज्ञात व्यक्ति अमर सिंह के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज की गई है। मामले में जांच की जा रही है।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि संदिग्ध का नाम अमर सिंह है। सिम धारक की जांच की जा रही है। हमने IPC की धारा 506, 507 लगाई है। यह व्यक्ति अपनी समस्या से ग्रस्त है और महाराज जी मिलना चाहता है। इस व्यक्ति की लंबे समय से बात नहीं हो पा रही है इस कारण इसने ऐसा काम किया है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!