फिर शर्मसार हुआ इंदौर... ट्रक ड्राइवर ने दो साल की बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार, लावारिस हालत में सड़क पर फेंका

Edited By meena, Updated: 13 Oct, 2022 05:51 PM

truck driver made a two year old girl a victim of his lust

शहर में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक दरिंदे ट्रक ड्राइवर ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त की दो वर्ष की मासूम बच्ची का अपहरण किया। वही उसके साथ गलत काम कर उसे लावारिस हालत में सडक पर छोड़ दिया।

इंदौर(सचिन बहरानी): शहर में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक दरिंदे ट्रक ड्राइवर ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त की दो वर्ष की मासूम बच्ची का अपहरण किया। वही उसके साथ गलत काम कर उसे लावारिस हालत में सडक पर छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने सूचना मिलने पर लावारिस हाल में पड़ी  मासूम को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है। वही मासूम बच्ची की डॉक्टर की टीम द्वारा इलाज किया जा रहा है।

PunjabKesari

देश में आये दिन मासूमों को विकृत सोच का शिकार होना पड़ता है। आये दिन हमारे आस पास कोई न कोई ऐसी अमानवीय घटना घटित होती है जो हमारी सोच को भी हिला कर रख देती है। एक ऐसा ही मामला देश के स्वच्छता से अपनी पहचान बनाने वाला इंदौर शहर में है बीती रात चंदन नगर इलाके में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। चंदन नगर इलाके में निर्माणधीन बिल्डिंग के चौकीदार की दो साल की बच्ची को सोते हुए उसके पिता का दोस्त ट्रक ड्राइवर उठाकर ले गया। बच्ची उस वक़्त मां के पास सो रही थी।

PunjabKesari

पुलिस के अधिकारियों की माने तो संम्भावना व्यक्त की जा रही है कि बदमाश ने पहले मासूम के साथ गलत काम किया फिर रेती मंडी के नजदीक सुनसान इलाके में फेंक दिया। सुबह बच्ची के लावारिस पड़े होने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया, तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद परिवार वालों ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। बच्ची के माता-पिता इलाके के एक निर्माणाधीन बंगले में चौकीदारी के लिये बाहर से रहने इंदौर आए थे। वही आरोपी भी बच्ची के पिता का परिचित है और धार जिले का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी ट्रक डाइवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!