पत्नी मायके गई तो नाराज युवक ने किया सुसाइड, आत्महत्या करने से पहले बनाया वीडियो

Edited By meena, Updated: 25 Sep, 2022 11:55 AM

when the wife went to her maternal uncle

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में रहने वाले एक युवक ने पत्नी के मायके जाने के गम में सुसाइड कर लिया। वही सुसाइड से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया है जिसमें उसने अपनी पत्नी के मायके जाने का जिक्र किया है।

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में रहने वाले एक युवक ने पत्नी के मायके जाने के गम में सुसाइड कर लिया। वही सुसाइड से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया है जिसमें उसने अपनी पत्नी के मायके जाने का जिक्र किया है।

PunjabKesari

दरसअल पूरी घटना इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मालवीय नगर की है। यहां के रहने वाले शैलेंद्र अपनी पत्नी और एक बच्चे के मायके चले जाने से इतना परेशान हो गया कि उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बड़ी बात यह है शैलेंद्र ने सुसाइड करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया था जिसमें शैलेन्द्र द्वारा अपनी पत्नी और एक बच्चे के मायके जाकर रहने से परेशान होना बताया था। वही मृतक शैलेन्द्र द्वारा कुछ महीने पहले भी दो बार आत्म हत्या का प्रयास किया गया था। लेकिन वह हर बार बच जाता था। फिलहाल विजय नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!