निजी जमीन पर सड़क निर्माण का विरोध कर रही महिलाओं को दबंगों ने जिंदा गाड़ दिया, दिल दहला देने वाली तस्वीरें वायरल

Edited By meena, Updated: 22 Jul, 2024 06:40 PM

women protesting against road construction were buried alive

मध्य प्रदेश के रीवा जिसे से दिल को दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं, जहां निजी जमीन पर सड़क निर्माण का विरोध करने पर ससुर...

रीवा : मध्य प्रदेश के रीवा जिसे से दिल को दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं, जहां निजी जमीन पर सड़क निर्माण का विरोध करने पर ससुर और देवर ने 2 महिलाओं को जिंदा दफना दिया। गनिमत रही कि समय रहते ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाल लिया और दोनों की जान बच पाई। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने डंपर चालक समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना जिले के मनगवां थाना क्षेत्र के गगेव चौकी अंतर्गत हिनौता जोरौट गांव की है। यहां कुछ दबंग लोग निजी जमीन पर जबरन सड़क बना रहे थे। निजी जमीन पर सड़क निर्माण कार्य में एक जेसीबी और दो हाइवा लगाए गए थे और मोरंग डाली जा रही थी। जिसका दो महिलाओं ममता पांडेय और आशा पांडेय ने विरोध किया। दोनों महिलाएं सड़क निर्माण की जगह पर आकर खड़ी हो गई। ऐसे में डम्फर चालक ने मोरंग से भरी ट्रॉली उनके ऊपर खोल दी। दोनों महिलाएं उसके नीचे दब गई।

आस पास खड़े लोगों की नजर पड़ते ही वे दौड़े आए और महिलाओं को मोरंग के अंदर से बाहर निकाला। महिलाओं की हालत खराब थी इसलिए इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव लेकर गए। जहां उन्हें प्राथमिक इलाज दिया गया। लोगों का कहना है कि अगर जमीन के अंदर से दोनों महिलाओं को बाहर निकालने में थोड़ी सी भी देर होती तो उनकी जान जा सकती थी। जमीन के अंदर से बाहर निकालने के बाद दोनों बदहवास हो गई थी।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!