खुद को हनुमान का अवतार बताकर औरतों का शोषण करने वाले अय्याश बाबा का आश्रम जमींदोज

Edited By meena, Updated: 09 Nov, 2020 12:55 PM

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में रविवार को बहरूपिया बाबा धर्मेन्द्र दुबे के द्वारा किये गए अवैद्य निर्माण को हटाने प्रशासनिक अमला पहुंचा। अमले ने धर्मेन्द्र के सरकारी जमीन पर बने मकान को खाली करवाया तथा मारूति भवन जहां बैठकर बाबा लोगों को झांसे में...

नरसिंहपुर(रोहित अरोरा): मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में रविवार को बहरूपिया बाबा धर्मेन्द्र दुबे के द्वारा किये गए अवैद्य निर्माण को हटाने प्रशासनिक अमला पहुंचा। अमले ने धर्मेन्द्र के सरकारी जमीन पर बने मकान को खाली करवाया तथा मारूति भवन जहां बैठकर बाबा लोगों को झांसे में लेकर ठगता था उसे भी कब्जे से मुक्त कराया। खुद को हनुमान का अवतार बताकर गंदा धंधा करने वाला ढोंगी धर्मेन्द्र पिछली जुलाई माह से न्यायिक हिरासत में हैं। उस पर महिलाओं के शोषण तथा उनके अश्लील वीडियों बनाने का आरोप है।

PunjabKesari

खुद को बताता था हनुमान का अवतार
धर्मेंद्र दास दुबे खुद को हनुमान का अवतार कहता था। हर मंगलवार-शनिवार को ये अपना दरबार सजाकर नौटंकी से लोगों को बरगलाता था। सूत्रों के अनुसार ये बाबा पत्नी को वशीकरण करने के मामले में ज्यादा दिलचस्पी लेता था। फरियादी पति को ताबीज और खास तरह का प्रसाद देकर उसे भ्रमित करता था। दर्जनों ऐसे मामले हैं जिसमें इसने कई परिवारों में भ्रम के हालात पैदा किए। मंगलवार-शनिवार को ये खुद को भगवान हनुमान के रूप में पेश करता था। जो व्यक्ति पांच मंगलवार या शनिवार को लगातार इसके दरबार में दस्तक देते थे, खास तरह का प्रसाद बाबा द्वारा भक्तो  को दिया जाता था, जिससे  भक्तो मे  सोचने समझने की शक्ति खत्म हो जाती थी ।

PunjabKesari

ढोंगी बाबा का वीडियो हुआ था वायरल
ढोंगी को लेकर पुलिस के पास एक ऐसा वीडियो पहुंचा था जिसे देखकर अधिकारियों समेत साकेतधाम में पहुंचे भक्तों तक के होश उड़े हुए थे। वीडियो में धर्मेंद्रदास की अय्याशियों के दर्जनों सबूत थे। उस वीडियो में धर्मेंद्रदास कई महिलाओं के साथ रंगरलियां मनाता नजर आ रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा था कि आश्रम में इसने सुविधाओं से भरपूर एक गुप्त कमरा बना रखा है, जिसमें ये महिलाओं की अस्मत से खिलवाड़ करता था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!