मामूली विवाद में युवक ने कांस्टेबल को बेरहमी से पीटा, भागकर बचाई जान, देखिए Video

Edited By meena, Updated: 09 Apr, 2022 01:14 PM

drunken youth brutally beat up constable

बताया जा रहा है कि दोनों में गाड़ी टकराने की बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद पुलिसकर्मी के साथ युवक ने जमकर मारपीट की। पुलिसकर्मी ने भागकर अपनी जान बचाई, वीडियो के आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

इंदौर(सचिन बहरानी) : इंदौर में एक पुलिसकर्मी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक पुलिस कांस्टेबल की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। मामला इंदौर के एरोड्रम इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों में गाड़ी टकराने की बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद पुलिसकर्मी के साथ युवक ने जमकर मारपीट की। पुलिसकर्मी ने भागकर अपनी जान बचाई, वीडियो के आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।


ये है पूरा मामला...
एरोड्रम पुलिस की माने तो गांधी नगर थाना क्षेत्र का आरक्षक जय प्रकाश जायसवाल जो कि ड्यूटी खत्म कर अपने परिजनों के लेने रेलवे स्टेशन जा रहा था और आरोपी युवक दिनेश प्रजापत का क्षेत्र के वेंकटेश विहार में गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हो गया था। आरोपी युवक गाड़ी लहराते हुए आ रहा था और आरक्षक से टकरा गया जब आरक्षक ने उसे डपटा तो आरोपी ने सिपाही पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। मारपीट से सिपाही को गंभीर चोटें आई हैं। एरोड्रम पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं एसीपी राजीव भदौरिया ने बताया कि शुरू में जब वीडियो वायरल नहीं हुआ था तब 294,323 वह अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था और जब वीडियो सामने आया और जवान का मेडिकल कराया तो जवान को गंभीर चोटे आई है जिस पर से इस पूरे मामले में धारा 307 बढ़ाई गई है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!