विकास दुबे की गिरफ्तारी पर पूर्व CM कमलनाथ का बड़ा बयान- किसी बड़ी साजिश की बू आ रही है

Edited By meena, Updated: 09 Jul, 2020 02:08 PM

former cm kamal nath s big statement on vikas dubey s arrest

चौबेपुर के विकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत का मास्टरमाइंड और 5 लाख के इनामी गैंगस्टर विकास दुबे की इतनी आसान गिरफ्तारी को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने बड़ा हमला बोला है। पूर्व सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि गैंगस्टर की इतनी आसान...

भोपाल(इजहार हसन खान): चौबेपुर के विकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत का मास्टरमाइंड और 5 लाख के इनामी गैंगस्टर विकास दुबे की इतनी आसान गिरफ्तारी को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने बड़ा हमला बोला है। पूर्व सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि गैंगस्टर की इतनी आसान गिरफ्तारी से मुझे किसी बड़ी साजिश की बू आ रही है। वहीं उन्होंने इसकी उच्च स्तरिय जांच की भी मांग की है।
 


कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी के कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर, 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे के उज्जैन में महाकाल मंदिर में खुद सरेंडर करने की घटना की उच्चस्तरीय जांच होना चाहिये।इसमें किसी बड़ी सियाशी साज़िश की बू आ रही है। इतने बड़े इनामी अपराधी के जिसको पुलिस रात- दिन खोज रही है, उसका कानपुर से सुरक्षित मध्यप्रदेश के उज्जैन तक आना और महाकाल मंदिर में प्रवेश करना और चिल्ला- चिल्लाकर ख़ुद को गिरफ़्तार करवाना, कई संदेह को जन्म दे रहा है, किसी संरक्षण की और इशारा कर रहा है, इसकी जांच होना चाहिये।

PunjabKesari
 


इसके साथ ही कमलनाथ ने अपने अगले ट्वीट में शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने हमारी सरकार में माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ सतत बड़ा अभियान चलाया , जिसके कारण माफिया प्रदेश छोड़कर चले गये और अब भाजपा सरकार आते ही माफिया वापस प्रदेश लौटने लगे है। प्रदेश माफियाओं की सुरक्षित शरणस्थली बनता जा रहा है। जिन्होंने अपने भ्रष्टाचार व घोटालों से उज्जैन महांकाल की नगरी को भी नहीं छोड़ा , वो क्या सोचते है कि भगवान महाकाल उनको माफ़ कर देंगे। अभी उन्होंने भगवान महाकाल को जाना नहीं। उनको उनके पापो की सजा हर हाल में मिलेगी। भगवान महाकाल उनको बख्शने वाले नहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!