गैंगरेप के 24 घंटे बाद भी नहीं हुआ मेडिकल, नाबालिग का आरोप FIR करने की बजाय पुलिस ने की मारपीट

Edited By meena, Updated: 02 Feb, 2021 03:29 PM

gang rape victim accused murar police

ग्वालियर शहर के उपनगर मुरार थाना क्षेत्र के सीपी कॉलोनी इलाके में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लेकिन इस मामले में लड़की के बयानों ने पुलिस की उलझन बढ़ा दी है। लड़की का आरोप है कि आरोपियों पर मामला...

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर शहर के उपनगर मुरार थाना क्षेत्र के सीपी कॉलोनी इलाके में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लेकिन इस मामले में लड़की के बयानों ने पुलिस की उलझन बढ़ा दी है। लड़की का आरोप है कि आरोपियों पर मामला दर्ज नहीं कराने के लिए मुरार पुलिस ने दबाव बनाया और उसके साथ मारपीट की। जबकि पुलिस ने इन आरोपों को नकारा है। शासकीय अधिवक्ता ने लड़की के 164 के तहत सीजेएम कोर्ट में बयान दर्ज कराए हैं। जिसमें लड़की ने साफ तौर पर कहा है कि वह मुरार पुलिस के साथ मेडिकल अथवा अन्य औपचारिकता के लिए नहीं जाना चाहती है। इसलिए सीजेएम कोर्ट ने लड़की को सीएसपी आरएन पचौरी के सुपुर्द कर दिया है। खास बात यह है कि घटना को 24 घंटे हो चुके हैं लेकिन अभी तक लड़की का मेडिकल नहीं हो सका है।

PunjabKesari

सरकारी वकील के अनुसार, रविवार रात को 8 बजे सीपी कॉलोनी में रहने वाले गंगा सिंह भदोरिया के नाती आदित्य भदोरिया और उसके दोस्त ने लड़की को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया था। जैसे ही घटना की जानकारी मकान मालिक गंगा सिंह को लगी तो उन्होंने लड़की पर दबाव बनाया लेकिन लड़की अपने माता-पिता के साथ मुरार पुलिस थाने पहुंच गई।

PunjabKesari

जहां एडिशनल एसपी सुमन गुर्जर के हस्तक्षेप के बाद दुष्कर्म का मामला दर्ज किया जा सका। लड़की ने मुरार पुलिस पर अपना और अपने परिजनों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। इसलिए न्यायालय ने लड़की को सीएसपी की अभिरक्षा में आगे की कार्रवाई के लिए भेजा है।

PunjabKesari

वकील ने आरोप लगाते हुए कहा कि लड़की और उसके परिजनों की पुलिस थाने के अंदर मारपीट की गई है। क्योंकि वह मुकदमा दर्ज कराने पर अड़े थे। इस मामले में लड़की ने अपने शरीर पर चोटों के निशान होना भी बताया है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में सोमवार देर शाम लड़की को सीजेएम कोर्ट लाया गया था। मुरार पुलिस लड़की के बयानों को झूठा बता रही है। पुलिस का कहना है कि जांच में सभी चीजें साफ हो जाएंगे।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!