'सोनम गुप्ता बेवफा है' के बाद 10 रुपए के नोट पर छाए ज्योतिरादित्य सिंधिया

Edited By meena, Updated: 20 Oct, 2020 11:11 AM

jyotiraditya scindia dominated on 10 rupee note after sonam gupta bewafa hai

नोटबंदी के दौरान हर हिंदुस्तानी की जुबान पर सिर्फ एक ही नाम था- सोनम गुप्ता? फेसबुक से लेकर ट्विटर तक और तमाम दूसरी सोशल साइट्स के पेज  छाया हुआ था- सोनम गुप्ता की वफ़ा। उससे भी ज्यादा उत्सुकता यह थी कि आखिर सोनम गुप्ता है कौन? नोट के लिए कतार में...

भोपाल(इजहार हसन खान): नोटबंदी के दौरान हर हिंदुस्तानी की जुबान पर सिर्फ एक ही नाम था- सोनम गुप्ता? फेसबुक से लेकर ट्विटर तक और तमाम दूसरी सोशल साइट्स के पेज  छाया हुआ था- सोनम गुप्ता की वफ़ा। उससे भी ज्यादा उत्सुकता यह थी कि आखिर सोनम गुप्ता है कौन? नोट के लिए कतार में खड़े लोग हों या टीवी सीरियल से साजिशें सीखने वाली सास-बहुएं, सभी का एक दूसरे से एक ही सवाल था कि क्या सच में सोनम बेवफ़ा है। इसी तरह से अब मध्य प्रदेश उपचुनाव में एक नोट चर्चा का विषय बन गया है। जिसे कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस नोट पर लिखा है सिंधिया गद्दार है।

PunjabKesari
दरअसल, मध्य प्रदेश में राज्य में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर जमकर सियासत हो रही है। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया को टारगेट किया जा रहा है। क्योंकि सत्ता परिवर्तन में सबसे बड़ा योगदान ज्योतिरादित्य सिंधिया का ही रहा है। ऐसे में हर गली, सड़क, हर भाषण, हर बैनर पोस्टर पर सिंधिया को गद्दार कहा जा रहा है। आरोप है कि सिंधिया ने अपनी पार्टी के साथ गद्दारी कर अन्य समर्थकों के मिल कर कमलनाथ सरकार गिरा दी। ऐसे में एक 10 रुपए का नोट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लिखा है- 'सिंधिया गद्दार है'। इसे लेकर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट के जरिए तंज कसा है और लिखा है कि आम जनता का आक्रोश गद्दारों के खिलाफ हर जगह दिखाई देने लगा है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!