पटाखों के गोदाम में भीषण ब्लास्ट, धमाकों से ढहा मकान, मलबे में दबे कई लोग, 4 की मौत

Edited By meena, Updated: 20 Oct, 2022 02:56 PM

मुरैना में पटाखों के गोदाम में भयानक विस्फोट हो गया। तेज धमाके से पूरा मकान धमाके से ध्वस्त हो गया जिससे आधा दर्जन से अधिक बच्चे, महिला, पुरूष मलवे में दब गए। अभी 5 से 6 की मौत होने की संभावना जताई जा रही है।

मुरैना(अमन सक्सेना): मुरैना में पटाखों के गोदाम में भयानक विस्फोट हो गया। तेज धमाके से पूरा मकान धमाके से ध्वस्त हो गया जिससे आधा दर्जन से अधिक बच्चे, महिला, पुरूष मलवे में दब गए। अभी 5 से 6 की मौत होने की संभावना जताई जा रही है।

PunjabKesari

घटना मुरैना के बानमोर नगर के जैतपुर रोड की है। जहां पटाखा गोदाम में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट से मकान ढह गया और उसमें कई लोग दब गए। गोदाम के मालिक बानमौर निवासी व्यवसायी निर्मल जैन भी उसी मकान में किरायेदार पर रह रहे थे। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा है।

PunjabKesari

सभी जन को मलवे से निकालने का प्रयास जारी है। अब तक 7 लोगों को बाहर निकाला गया है। इनमें 9 साल की एक बच्ची भी है। कई लोग अभी भी दबे हुए हैं, जिन्हें बचाने की कोशिशें जारी हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि 2 मंजिला इमारत में पटाखों का स्टॉक रखा गया था। जहां पटाखों की पैकिंग चल रही थी। कुछ लोग पटाखे बना रहे थे। इसी दौरान विस्फोट हो गया। धमाका होते ही 2 मंजिला इमारत भरभराकर गिर जाता है। धमाके से आसपास के घरों की दीवारों को भी नुकसान पहुंचा है। घटना की सूचना पर मलबे को हटाने के लिए तीन जेसीबी लगाई गई है।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!