मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले- खुद कांग्रेस ने गिराई अपनी सरकार, अब दुखड़ा रो रहे कमलनाथ

Edited By meena, Updated: 28 Oct, 2020 05:12 PM

minister bhupendra singh said  congress itself demolished its

विधानसभा उपचुनाव से पहले नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा भाजपा उपचुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने ही कांग्रेस की सरकार गिराई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी सरकार गिरने का ठीकरा भाजपा के सिर मढ़ कर अपनी करतूतें छुपाना...

भोपाल(इजहार हसन खान): विधानसभा उपचुनाव से पहले नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा भाजपा उपचुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने ही कांग्रेस की सरकार गिराई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी सरकार गिरने का ठीकरा भाजपा के सिर मढ़ कर अपनी करतूतें छुपाना चाहती है। लेकिन सच तो यह है कि खुद कांग्रेस ने ही अपनी सरकार गिराई है। अगर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने जनता से किये वादे पूरे किये होते तो कांग्रेस के अंदर बगावत न होती और ईमानदार नेताओं ने पार्टी न छोड़ी होती। 

PunjabKesari

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कमलनाथ जनता के बीच ये दुखड़ा रो रहे हैं कि हमारी क्या गलती थी जो भाजपा ने हमारी सरकार गिरा दी। जबकि सच्चाई ये है कि कमलनाथ सरकार के भ्रष्टाचार और उनकी जनविरोधी नीतियों से पार्टी के चुने हुए प्रतिनिधियों का जल्द ही मोहभंग हो गया और तंग आकर इन जनप्रतिनिधियों ने जनता के प्रति अपनी जवाबदेही समझते हुए सरकार का साथ छोड़ दिया।

PunjabKesari

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि हर सरकार की जनता के प्रति जवाबदेही होती है। लेकिन कमलनाथ सरकार ने सरकार में आने से पूर्व जनता से जितने भी वादे किये सरकार में आने के बाद उन्हें ठंडे बस्ते में डाल दिया। कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों ने लोकतंत्र के मंदिर वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। उन्होंने कहा कि जनता के प्रति अपनी जवाबदेही न निभा पाने की अपनी कमजोरी को छिपाने के लिए कांग्रेस भाजपा पर दोष मढ़ने का प्रयास कर रही है लेकिन 3 नवंबर को जनता कांग्रेस पार्टी को इसका जवाब देगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!