मोदी के मंत्री ने की कमलनाथ सरकार के कामकाज की तारीफ, CM ने ट्वीट कर जताया आभार

Edited By Vikas kumar, Updated: 08 Sep, 2019 01:03 PM

modi s minister praised kamal nath

प्रदेश सरकार की गौसंरक्षण के लिए बनाई गई योजना पर केंद्रीय मंत्री राज्य प्रताप सारंगी ने शनिवार को जमकर तारीफ की। जिसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट करते हुए उन्हे धन्यवा

भोपाल (इजहार हसन खान): कमलनाथ सरकार की गौसंरक्षण के लिए बनाई गई योजना पर केंद्रीय मंत्री राज्य प्रताप सारंगी ने शनिवार को जमकर तारीफ की। जिसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट करते हुए उन्हे धन्यवाद कहा। कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि गौमाता के संवर्धन व संरक्षण का निर्णय हमने प्राथमिकता से इसलिए लिया क्योंकि गौमाता हमारे लिये आस्था व गौरव का प्रतीक है। हम उसे सड़कों पर तड़पता हुआ नही देख सकते।

 


कमलनाथ ने आगे लिखा है कि 'केंद्रीय पशुपालन राज्य मंत्री की एक हज़ार गौशालाएं खोलने के राज्य सरकार के निर्णय की खुले मन से तारीफ़ के लिये उनका आभार। कई प्रमुख संतजन भी हमारे इस निर्णय की सराहना कर चुके है। इससे हमें भविष्य में गौमाता के संरक्षण के लिये और कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। इसलिए हमने एक हज़ार गौशालाएं बनाने का निर्णय लिया। हमारे लिये गौमाता सियासत नहीं आस्था का विषय है। हमारी सरकार गौवंश के संवर्धन व संरक्षण के लिये सदैव प्रतिबद्ध है और इस दिशा में निरंतर कार्य करती रहेगी।

PunjabKesari, Union Minister Pratap Sarangi, Cow Conservation, Indian Veterinary Conference, BJP, Congress, Kamal Nath Government, Bhopal, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

केंद्रीय मंत्री सारंगी ने की थी कमलनाथ सरकार की तारीफ...
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को आयोजित इंडियन वेटरनरी कॉन्फ्रेंस में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे प्रताप सारंगी ने कहा, कि ‘देशभर में आवारा गायों की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जिसको काबू में करने के लिए राज्य सरकारें कोशिशें तो कर रही हैं, लेकिन उसका संतोषजनक फल नहीं मिल रहा है, अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री प्रताप सारंगी ने कमलनाथ सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि MP में आवारा गायों को आश्रय देने की ओर एक बड़ा कदम उठाते हुए कमलनाथ सरकार ने एक हजार गौशाला खोलने की योजना बनाई है जो काबिले तारीफ है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!