राहुल लोधी के इस्तीफे पर नरोत्तम का तंज, बोले- एक और गया तो कमलनाथ 30 मार खां हो जाएंगे

Edited By meena, Updated: 26 Oct, 2020 11:22 AM

narottam s stance on kamalnath for rahul lodhi s resignation

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। एक तरफ कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है तो दूसरी ओर बीजेपी नेताओं का आत्मविश्वास और बढ़ गया है। इसी कड़ी में डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद...

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। एक तरफ कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है तो दूसरी ओर बीजेपी नेताओं का आत्मविश्वास और बढ़ गया है। इसी कड़ी में डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि यदि कांग्रेस का एक और विधायक इस्तीफा देता है तो कमलनाथ 30 मार खां हो जाएंगे। वहीं उन्होंने राहुल गांधी व जीतू पटवारी पर भी निशाना साधा है।

PunjabKesari

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल के इस्तीफ़े के बाद से यह बात साफ है कि विपक्ष का नेता चुनने का चुनाव लड़ रही है सरकार में आने की बात तो अब खत्म हो गई है अब वो चार अक्टूबर को भी विपक्ष में रहने वाले है। यह तय हो गया कि चार तारीख को चार्टर्ड बुक है कमलनाथ का...। दमोह विधायक के इस्तीफ के बाद कमलनाथ के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हुए है।यह उनका अक्षम्य नेतृत्व है इस कांग्रेस में कोई रहने वाला नहीं जो जाता है कि उसे बिकाऊ कहते है। आपके पास रहेगा उसे टिकाऊ कहते है। अपनी कर्मण्यता और क्षम्यताम् को छुपाते हो। राहुल लोधी ने तो अपनी स्तिथि बता दी और दिल्ली के राहुल ने भी उनकी स्तिथि रखी है चुनाव के बाद राहुल जो निर्णय लेगें वह भी देखने वाला होगा।

PunjabKesari

वहीं दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वो ये  कहने लगे कि प्रशासनिक तंत्र से बीजेपी सरकार बना रही है यदि वह कहे कि बैलेट पेपर से मतदान हो तो समझ लो कि कांग्रेस ने हार मान ली है। जीतू पटवारी को लेकर कहा कैसे मुद्दों से ध्यान हटाए जाए ये उन्हे पता है। जीतू का 15 साल के मुख्यमंत्री से 15 महीने के मुख्यमंत्री को बेहतर बताना और सीएम शिवराज सिंह चौहान को भूखा नंगा और पूर्व सीएम द्वारा सीएम को नालायक कह कर मुद्दे से ध्यान भटका रहे हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!