फिर दिखाई दिया हिंदू महासभा का गोडसे प्रेम, ग्वालियर में नाथूराम गोडसे के चित्र का अनावरण

Edited By meena, Updated: 29 Oct, 2020 10:41 AM

nathuram godse s portrait unveiled in gwalior

ग्वालियर में हिंदू महासभा ने नाथूराम गोडसे के चित्र का दौलतगंज स्थित कार्यालय पर अनावरण किया। इस दौरान हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में गोडसे जिंदाबाद के नारे भी लगाए। पत्रकारों से बातचीत के दौरान हिंदू महासभा का कहना है कि अगले महीने 15...

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में हिंदू महासभा ने नाथूराम गोडसे के चित्र का दौलतगंज स्थित कार्यालय पर अनावरण किया। इस दौरान हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में गोडसे जिंदाबाद के नारे भी लगाए। पत्रकारों से बातचीत के दौरान हिंदू महासभा का कहना है कि अगले महीने 15 नवंबर को गोडसे की जयंती है। इस दौरान वह गोडसे के पचास हजार चित्रों का पूरे मध्यप्रदेश में वितरण करेंगे। वहीं ग्वालियर में पांच हजार गोडसे के चित्रों का वितरण किया जाएगा। इसके पीछे हिंदू महासभा की सोच है कि गोडसे ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का वध देश हित में किया था। क्योंकि वो विभाजन के खिलाफ थे।
PunjabKesari
हिंदू महासभा ने कहा कि गोडसे  के जीवन से सभी को परिचित कराया जाना जरूरी है। साथ ही यह बताना भी जरूरी है कि उन्होंने राष्ट्रपिता की हत्या क्यों की थी?
PunjabKesari
बता दें कि हिंदू महासभा हर साल गोडसे की जयंती मनाती है। 3 साल पहले  हिंदू महासभा ने गोडसे की जयंती पर उनकी प्रतिमा का कार्यालय में अनावरण किया था लेकिन राजनीतिक दलों के विरोध के बाद जिला प्रशासन ने इस प्रतिमा को जब्त कर लिया था। तभी से यह प्रतिमा कोतवाली पुलिस थाने में है ।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!