क्या कांग्रेस कमलनाथ प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई है ?

Edited By meena, Updated: 26 Oct, 2020 12:49 PM

private limited company of congress kamal nath kamal patel

विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे को लेकर सियासत गर्माई हुई है। एक तरफ कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे का कारण बीजेपी को बता रही है तो वहीं बीजेपी नेता इसका कारण कांग्रेस का कमजोर नेतृत्व बता रहे हैं। इसी कड़ी में...

भोपाल(प्रतुल पाराशर): विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे को लेकर सियासत गर्माई हुई है। एक तरफ कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे का कारण बीजेपी को बता रही है तो वहीं बीजेपी नेता इसका कारण कांग्रेस का कमजोर नेतृत्व बता रहे हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने दमोह विधायक राहुल लोधी के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं बचा है, कांग्रेस उद्योगपति कमलनाथ की प्राइवेट लिमिटेड बनकर रह गई है, वहां अब चलो चलो है, वहां किसी की कोई सुनवाई नहीं है।

PunjabKesari

कमल पटेल ने कांग्रेस पर निशान साधते हुए कहा कि पहले जनता को धोखा देकर सरकार बना ली फिर जनप्रतिनिधियों के साथ ही धोखाधड़ी शुरू कर दी इसलिए कांग्रेस पर उसके ही मंत्रियों और विधायकों का भरोसा नहीं बचा तो आम जनता का क्या रहेगा। कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों के भाजपा में आने का सिलसिला जारी है, कांग्रेस पूरी तरह खत्म हो गई है। उन्होंने लोगों से उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की है जिससे प्रदेश के किसानों और आम जनता से धोखाधड़ी करने वाली कांग्रेस का पूरी तरह सफाया किया जा सके।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!