BJP के वरिष्ठ नेता ने विजयवर्गीय को बताया भाजपा का विलेन, कहा- पार्टी नेताओं को हरवाते है चुनाव

Edited By meena, Updated: 27 Jun, 2020 01:53 PM

मध्य प्रदेश में जहां एक ओर विधानसभा की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कवायद तेज हो गई है, वहीं दूसरी और पार्टियों में आपसी अंर्तकलह भी देखने को मिल रही है। इसी क्रम में भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता भंवर सिंह शेखावत ने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश...

भोपाल: मध्य प्रदेश में जहां एक ओर विधानसभा की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कवायद तेज हो गई है, वहीं दूसरी और पार्टियों में आपसी अंर्तकलह भी देखने को मिल रही है। इसी क्रम में भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता भंवर सिंह शेखावत ने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शेखावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि कैलाश ने अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को राजनीति में स्थापित करने के लिए बीजेपी के कई नेताओं को हरवाया है। विजयवर्गीय कांग्रेस के लिए फडिंग करते हैं। आने वाले उपचुनावों में कैलाश से पार्टी को नुकसान हो सकता है। शेखावत के अनुसार, उन्होंने कैलाश की इन कारगुजारिओं के बारे में पार्टी वरिष्ठ से कई बार चर्चा की है लेकिन पार्टी उन पर कोई एक्शन नहीं लेती।

PunjabKesari

बीजेपी के वरिष्ठ नेता भंवर सिंह शेखावत ने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शेखावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि कैलाश ने मुझे हरवाने के लिए कांग्रेस के लिए फंडिंग की। विजयवर्गीय ने अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को स्थापित करने के लिए बीजेपी नेताओं को चुनाव हरवाया’। इतना ही नहीं शेखावत ने चेतावनी देते हुए कहा कि कैलाश के चक्कर में बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

PunjabKesari

विधानसभा उपचुनाव में विजयवर्गीय की भूमिका का जिक्र करते हुए शेखावत ने कहा कि बीजेपी को कैलाश के चक्कर में नुकसान उठाना पड़ेगा। वे उपचुनाव में पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं शेखावत ने सिंधिया का जिक्र करते हुए कहा कि विजयवर्गीय सिंधिया से पुराना बदला लेना चाहते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!