नतीजों से पहले ही विधायक बनने का जश्न मना रहे सिलावट, बधाई देने वालों का लगा तांता

Edited By meena, Updated: 09 Nov, 2020 06:46 PM

silvat celebrating becoming an mla even before the results

प्रदेश की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में अभी फैसला आने में करीब करीब 24 घंटे बाकी है लेकिन भाजपा से जुड़े प्रत्याशियों ने खुद को विधायक मानते हुए खुशियां मनाना शुरू भी कर दिया है। ऐसे ही एक प्रत्याशी हैं जिन्हे आप और हम तुलसीराम सिलावट के नाम से जानते...

इंदौर(सचिन बहरानी): प्रदेश की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में अभी फैसला आने में करीब करीब 24 घंटे बाकी है लेकिन भाजपा से जुड़े प्रत्याशियों ने खुद को विधायक मानते हुए खुशियां मनाना शुरू भी कर दिया है। ऐसे ही एक प्रत्याशी हैं जिन्हे आप और हम तुलसीराम सिलावट के नाम से जानते हैं। पूर्व मंत्री सिलावट के घर की तस्वीरों को देख आप समझ जाओंगे कि फैसले के पहले ही कैसे सांवेर विधानसभा के सात गांव के ग्रामीणों ने पहुंचकर सिलावट का स्वागत सत्कार किया और सिलावट को विधायक मानते हुए फूल मालाएं पहनाई। वहीं सिलावट भी इस स्वागत से  इतने खुश हुए की आने वाले परिणामो में पूरी 28 सीटों पर भाजपा का काबिज होना बताया।

PunjabKesari

हाल ही में 28 सीटों पर संपन्न हुए उपचुनाव में से एक सीट सांवेर की है जिसमें माना जा रहा है कि सबसे चर्चित सीट है एक ओर जहां कांग्रेस से प्रेमचंद गुड्डू उम्मीदवार रहे तो वही भाजपा से तुलसी ने मैदान पकड़ा था, अब जब आने वाले कल में सभी 28 सीटों के फैसले आने को और सिर्फ 24 घटने शेष है।

PunjabKesari

ऐसे में तुलसीराम सिलावट के घर पर विधानसभा के लोगों का आना और फूल मालाओं से स्वागत करना देखते वालों के लिए  कई  सवाल खड़े करता है तो इस चल रहे खुशियों के माहौल को लेकर जब पूछा गया कि क्या होगा आने वाले कल में तो वे तपाक से बोल पड़े कि भाजपा राज्य में 28 सीटों पर जीत हासिल कर सत्ता पर काबिज रहेगी। अपनी जीत को उन्होंने भाजपा के ज्योतिरादित्य मुख्यमंत्री शिवराज, कैलाश विजयवर्गीय की जीत बताया और कहा कि अब कांग्रेस धरातल पर चली गई है।

PunjabKesari

परिणाम आने के बाद क्या तुलसी सिलावट डिप्टी सीएम होंगे तो अपने अंदाज़ में बोले कि पद की चाहत मुझे कभी नहीं रही। वहीं बीते रविवार संत कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ हुई कार्यवाही को सही बताया और कहा कि- उनके साथ वहीं हुआ जो होना चाहिए था।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!