‘मुस्लिम सरपंच जीता तो कटनी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे’ पंजाब केसरी पर जानिए क्या है सच...

Edited By meena, Updated: 03 Jul, 2022 12:27 PM

slogans of pakistan zindabad raised in katni

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक सरपंच की जीत पर पाकिस्तान के नारे लगे हैं। मीडिया में खबर फैली तो कटनी में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पंचायत में मुस्लिम सरपंच के जीत का जश्न मनाया जा रहा था। इसमें लोग कह रहे थे कि सरंपच की जीत पाकिस्तान की जीत...

कटनी(संजीव वर्मा): मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक सरपंच की जीत पर पाकिस्तान के नारे लगे हैं। मीडिया में खबर फैली तो कटनी में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पंचायत में मुस्लिम सरपंच के जीत का जश्न मनाया जा रहा था। इसमें लोग कह रहे थे कि सरंपच की जीत पाकिस्तान की जीत है। जश्न में लगे नारों का वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया, सैंकड़ों की संख्या में लोग थाने पहुंचे और तुरंत कार्रवाई की मांग को लेकर पूरे थाने का घेराव कर लिया।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला...
कटनी जिले की ग्राम पंचायत चाका में सरपंच रहीसा बेगम ने पंचायत चुनाव में निर्णायक बढ़त के जीत दर्ज की। इसके बाद उनके समर्थकों ने जश्न मनाया गया। जीत के जश्न में जमकर नारे लगे हैं। नारे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान जीत गया नारे लग रहे हैं,

PunjabKesari

थाने का घेराव...
सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग शनिवार देर शाम कुठला थाना पहुंचे और थाने का घेराव किया। लोगों ने देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ जल्द कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

PunjabKesari
वायरल हो रहा वीडियो...

फैक्ट चैक...
दरअसल, कटनी जिले की चाका पंचायत में सरपंच पद पर मुस्लिम प्रत्याशी रहीसा बेगम शानदार जीत हासिल की। इसके बाद उनके समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाज के नारे लगाए। लेकिन सच्चाई कुछ और है। दरअसल, रहीसा बेगम के पति का नाम वाजिद खान है। उनके समर्थकों ने रहीसा बेगम के नारे न लगाकर वाजिद खान जिंदाबाद के नारे लगाए। समर्थकों ने कहा -जीत गया भाई जीत गया वाजिद खान जीत गया और वाजिद खान जिंदाबाद जो ज्यादा शोर और आवाज गूंजने की वजह से पाकिस्तान जीत गया लग रहा है। आप भी एक बार वीडियो में लग रहे नारों को ध्यान से सुनिए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!