अनाथ छात्रा के लिए SP ने छोड़ दी अपनी कुर्सी, इंस्पेक्टर बनना चाहती है मासूम

Edited By meena, Updated: 08 Sep, 2020 06:34 PM

sp leaves his chair for an orphan student in chhatterpur

पुलिस अधीक्षक कार्यालय छतरपुर में एक अजीबोग़रीब मामला सामने आया है। जहां जिले के SP द्वारा एक गरीब की बेटी को अपनी कुर्सी पर बैठाया गया है। दरअसल इस बेटी के माता-पिता नहीं है और वह इंस्पेंक्टर बनना चाहती है। जब इस बात का पता एसपी...

छतरपुर(राजेश चौरसिया): पुलिस अधीक्षक कार्यालय छतरपुर में एक अजीबोग़रीब मामला सामने आया है। जहां जिले के SP द्वारा एक गरीब की बेटी को अपनी कुर्सी पर बैठाया गया है। दरअसल इस बेटी के माता-पिता नहीं है और वह इंस्पेंक्टर बनना चाहती है। जब इस बात का पता एसपी को चला तो वे अपनी सीट छोड़ खड़े हो गए और उस लड़की को चेयर पर बैठा कर हौसला बढ़ाया।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, छतरपुर शहर सिटी कोतवाली के पीछे कड़ा की बरिया मोहल्ले में रहने वाली BA फर्स्ट ईयर की छात्रा नेहा अनुरागी, पिता जगदीश अनुरागी, माता गनेशी अनुरागी की पुत्री है। जो कि पुलिस की कार्यशैली से काफी प्रभावित है और इंस्पेक्टर बनना चाहती है। लेकिन उसके माता पिता की मौत होने से वह अपने सपना पूरा करने में असमर्थ है। इस बात की जानकारी जब SP छतरपुर को लगी तो उन्होंने लड़की को अपनी कुर्सी पर बिठाकर उसका सम्मान कर हौसलाफ़ज़ाई की साथ ही उसकी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

PunjabKesari

बता दें कि वृद्धों मदद को लेकर चलाये जा रहे संकल्प अभियान के लिए सचिन शर्मा पहले से ही चर्चा में रहे हैं। उनके इन्हीं कल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर शहर के समाजसेवी लालचंद लालवानी ने छात्रा को SP से मिलवाया ताकि उसका जीवन सुधार हो सके और सही मार्गदर्शन मिल सके।

PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!