बोनट पर गिरे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 3 किमी दूर भगा ले गया कार चालक, सूबेदार ने बुलेट से पीछा कर पकड़ा

Edited By meena, Updated: 12 Dec, 2022 05:56 PM

the car driver drove away the traffic policeman who fell in the bonnet

इंदौर में ड्यूटी दे रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एक कार चालक कार के बोनट पर बैठाकर भगा ले गया। घटना का वीडियो सामने आया है। कार से एक पिस्तौल और एक रिवाल्वर बरामद हुए हैं। दरअसल  सत्यसाईं चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस यातायात व्यवस्था के लिए चालानी कार्रवाई...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में ड्यूटी दे रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एक कार चालक कार के बोनट पर बैठाकर भगा ले गया। घटना का वीडियो सामने आया है। कार से एक पिस्तौल और एक रिवाल्वर बरामद हुए हैं। दरअसल सत्यसाईं चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस यातायात व्यवस्था के लिए चालानी कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान कार क्रमांक MP 07 MB 0099 यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए चौराहे से गुजर रहा था। उसी समय ट्रैफिक पुलिसकर्मी शिव सिंह द्वारा चालक को रोकने पर चालक छोटी सी ब्रेक लगाई और इससे पहले की ट्रैफिक पुलिसकर्मी चैक करता चालक ने अचानक गाड़ी तेजी से आगे बढ़ा दी। इस वजह से शिव सिंह उसकी कार के  बोनट के ऊपर गिर गए और फिर भी कार चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय भगा ली। शिव सिंह ने बोनट पकड़ते हुए गाड़ी रोकने का बहुत प्रयास किया। वह चिल्लाता रहा रोक दो रोक दो लेकिन कार चालक नहीं रूका और भगाते हुए देवास नाका पहुंच गया। 

PunjabKesari

इसी बीच सूबेदार सुरेंद्र सिंह ने बुलेट से कार का पीछा किया और देखा कि गाड़ी रूक  रही है तो सूबेदार ने गाड़ी आगे बढ़ाई और देवास नाके पर कार चालक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उसने अचानक से फिर से स्पीड बढ़ा ली और इसी प्रकार बढ़ाते हुए लसूड़िया की तरफ भागा। लसूड़िया थाने के पास आगे जाकर चालक को गिरफ्तार किया कार की चेकिंग करने पर उसमें से 2 हथियार भी मिले। इनमें एक पिस्तौल और एक रिवाल्वर था। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम केशव उपध्याय निवासी ग्वालियर बताया है। आरोपी ट्रैफिक  पुलिसकर्मी शिवसिंह को कार की बोनट पर बैठकर तीन किलोमीटर सत्यसाई चौराहे से लसूड़िया तक ले गया। घटना का सीसीटीवी भी जमकर वायरल हो रहा है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!