नवजात की हत्या ने सुलझा दी अनसुलझी गुत्थी ! एक नाबालिग से गैंगरेप के बाद जन्मा था बच्चा...फिर

Edited By meena, Updated: 28 Sep, 2021 05:23 PM

the murder of the newborn solved the unsolved mystery

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नवजात का शव एक ऐसा सच सामने लेकर आया जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल पुलिस को एक नवजात का शव कुएं में मिला था। मामले की जांच की गई तो हत्या की आरोपी एक 14 वर्षीय युवती निकली। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया...

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नवजात का शव एक ऐसा सच सामने लेकर आया जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल पुलिस को एक नवजात का शव कुएं में मिला था। मामले की जांच की गई तो हत्या की आरोपी एक 14 वर्षीय युवती निकली। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। इसके बाद जो सच सामने आया वह बहुत चौकाने वाला था। युवती ने बताया कि उसके साथ उसके चचेरे भाई ने रेप किया फिर उसने अपने दोस्तों को बुला लिया और सभी मिलकर कर मेरे साथ गैंगरेप करते रहे। जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। बदनामी के डर से उसने अपने बच्चे की हत्या की और उसे कुएं में फेंक दिया। इस काम में उसके चचेरे भाई ने उसका साथ दिया। पुलिस ने युवती, उसके चचेरे भाई पर हत्या, चचेरे भाई व अन्य दोस्तों पर रेप व गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।

पुलिस को युवती ने बताया कि तीन साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी उसके पिता है जो मजदूरी के लिए घर से बाहर रहते हैं। वह घर में अकेले ही रहती थी। उसका 21 वर्षीय चचेरा भाई अक्सर उसके पास आता था। युवती के अकेलेपन का फायदा उठा कर भाई ने अक्टूबर, 2020 में पहली बार उसके साथ रेप किया। कुछ दिन बाद वह अपने चार दोस्तों को लेकर भी आया जिसमें दो नाबालिग हैं। पांचों ने कई बार उसके साथ गैंगरेप किया।

फिर एक दिन अचानक उसे पता चला कि वह गर्भवती हो गई है। उसने यह बात अपने चचेरे भाई को बताई तो भाई उसे एक झोलाछाप डॉक्टर के पास लेकर गया, जिसने उसे अबॉर्शन की गोलियां दी। लेकिन फिर भी उसका गर्भपात नहीं हुआ और उसके घर पर ही एक अविकसित बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद उसने नवजात को कुएं में फेंक दिया।

युवती ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि मैंने बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया। उसे अपनी जान का डर भी सता रहा था। पुलिस ने चचेरे भाई के खिलाफ भी नवजात की हत्या का केस दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है। युवती को बाल न्यायालय में पेश करने के बाद जुवेनाइल होम भेज दिया गया है। गैंगरेप के आरोपी चचेरे भाई और उसके चार दोस्तों को दुष्कर्म तथा पॉक्सो एक्ट की धाराओं में गिरफ्तार किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!