राष्ट्रपति चुनाव से पहले MP की राजनीति में बड़ा फेरबदल, तीन विधायक भाजपा में शामिल

Edited By meena, Updated: 14 Jun, 2022 04:34 PM

three mlas will join bjp in mp

राष्ट्रपति चुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा फेरबदल होने जा रहा है। तीन विधायक बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

भोपाल: राष्ट्रपति चुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा फेरबदल हुआ है। राज्य के तीन विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं। इनमें एक समाजवादी पार्टी, एक बहुजन समाज पार्टी और एक निर्दलीय विधायक है। तीनों विधायक भाजपा कार्यालय पहुंचे हैं। जिन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सीएम शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसे राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी की वोट वैल्यू बढ़ाने के रूप में देखा जा रहा है।   

PunjabKesari

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार सुबह ही इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि राज्य के तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इनमें छतरपुर जिले की बिजावर विधानसभा सीट से एसपी विधायक राजेश कुमार शुक्ला, भिंड से बीएसपी विधायक संजीव सिंह कुशवाहा और सुसनेस से निर्दलीय विधायक विक्रम सिंह राणा के पार्टी ज्वायन करेंगे। 
 

बता दें कि भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को खत्म हो रहा है। इसलिए चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए तारीख का एलान कर दिया है। 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव का मतदान होगा और 21 जुलाई को नतीजे सामने आएंगे। यही वजह है कि बीजेपी में शामिल होने वाले इन विधायकों की वोट वैल्यू से नतीजे पार्टी के पक्ष में हो सकते हैं।
 

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!