जनसभा में खाली कुर्सियां देख BJP नेताओं पर भड़की उमा भारती, बिना भाषण दिए हुई रवाना

Edited By meena, Updated: 29 Oct, 2020 12:23 PM

uma bharti angry at bjp leaders for looking at empty chairs in bhind

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती के खिलाफ मध्य प्रदेश की मेहगांव में विरोध देखने को मिला। जहां अपनी चुनावी सभा में प्रचार के लिए पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के कार्यक्रम में खाली कुर्सियां देखने को मिली। जिससे उमा भारती का गुस्सा बढ़ गया...

भिंड(योगेंद्र भदौरिया): बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती के खिलाफ मध्य प्रदेश की मेहगांव में विरोध देखने को मिला। जहां अपनी चुनावी सभा में प्रचार के लिए पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के कार्यक्रम में खाली कुर्सियां देखने को मिली। जिससे उमा भारती का गुस्सा बढ़ गया और वे मंच से अपनी ही पार्टी के नेताओं पर भड़क गई। दरअसल, बुधवार को मेहगांव विधानसभा के नुनहाड़ गांव में बीजेपी प्रत्याशी ओ पी एस भदौरिया के समर्थन में एक चुनावी सभा आयोजित की गई थी। इस सभा को संबोधित करने के लिए उमा भारती नुनहाड़ गांव पहुंची। लेकिन चुनावी सभा से 25 किलोमीटर दूरी पर उमा भारती के हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड बनाया गया। हेलीपैड से सभा स्थल तक आते-आते उन्हें काफी वक्त लग गया। सभा में जब वे पहुंची तो बड़ी संख्या में खाली पड़ी कुर्सियों को देखकर उमा भारती का गुस्सा और भी बढ़ गया।

PunjabKesari

उमा भारती जैसे ही कार्यक्रम में पहुंची तो जनता ना होने और खाली पड़ी कुर्सियां देख उनकी नाराजगी बढ़ गई। उन्होंने मंच से ही संचालकों पर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि जब सभा आयोजित नहीं कर पा रहे थे तो फिर मुझे क्यों बुलाया। हमारे घर परिवार का एक प्रत्याशी चुनाव मैदान में है, इसलिए मुझे यहां चुनाव प्रचार के लिए आना पड़ा नहीं तो लोग कहते कि उसकी वजह से चुनाव प्रचार करने नहीं आई।

PunjabKesari

मेरे साथ हमेशा भिंड मुरैना में ऐसा ही होता है। जब व्यवस्था नहीं हो पा रही थी तो फिर सभा आयोजित क्यों की गई। इतनी दूर हेलीपैड क्यों बना दिया गया। अगर अनुमति नहीं मिली थी तो मुझसे कोई दूसरा समय मांग लेते, मैं उस वक्त आ जाती। मेरा पूरा समय हेलीपैड से सभा स्थल तक पहुंचने में ही खत्म हो गया। अब मैं क्या भाषण दूं मुझे आप लोग क्षमा करें। हमारे कार्यक्रम के संचालक मंडल की वजह से यह सब हुआ है। 

PunjabKesari
उमा भारती ने आगे कहा कि मैं कोरोना पॉजीटिव हो गई थी। कुछ दिन पहले निगेटिव होने के बाद मुझे 15-20 दिन के लिए आराम करने की सलाह दी गई थी। लेकिन मध्य प्रदेश चुनावों के मद्देनजर मैंने सोचा कि पार्टी को मजबूत करूं, लेकिन यहां पर संचालक मंडल ने सभा की ठीक व्यवस्था नहीं की। अब मैं यहां नहीं रुक पाऊंगी। यह कहकर उमा भारती उखड़े मन से सभा स्थल से रवाना हो गई।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!