ये हैं दमोह के चप्पल वाले प्रत्याशी, सरकारी ऑफिस में भी चप्पल टेबल पर रखकर करते हैं अधिकारियों से बा

Edited By meena, Updated: 07 Apr, 2021 05:09 PM

vaibhav singh in damoh assembly by election

मध्य प्रदेश के दमोह विधानसभा उपचुनाव के दंगल में कई रोचक रंग देखने को मिल रहे हैं। यहां एक तरफ बीजेपी और कांग्रेस अपनी-अपनी ताकत झोंक रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इन सबसे अलग जो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं वो हैं बीजेपी उम्मीदवार के भाई वैभव...

दमोह(इम्तियाज चिश्ती): मध्य प्रदेश के दमोह विधानसभा उपचुनाव के दंगल में कई रोचक रंग देखने को मिल रहे हैं। यहां एक तरफ बीजेपी और कांग्रेस अपनी-अपनी ताकत झोंक रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इन सबसे अलग जो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं वो हैं बीजेपी उम्मीदवार के भाई वैभव सिंह लोधी। जो कि निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़े हुए हैं और जिनका चुनाव चिन्ह है चप्पल। इससे भी खास अंदाज है उनके प्रचार करने का, क्योंकि वे कहीं भी जाते हैं हाथ में चप्पल लेकर ही जाते हैं।

PunjabKesari

दमोह के हर गांव नुक्कड़ जहां तक कि किसी चुनावी रैली में भी हाथों में अपना चुनाव चिन्ह लेकर घूमने वाले वैभव सिंह ने रिटर्निंग ऑफिसर से एक ऐसी अपील कर डाली है जो आपको हैरान कर देगी। क्योंकि चुनाव चिन्ह चप्पल है तो इनकी अपील है कि मतदान केंद्र के अंदर और 100 मीटर के दायरे में लोग जूता और चप्पल न लेकर आएं।

PunjabKesari

वैभव सिंह अपने चुनाव चिन्ह के साथ चाहे वह सरकारी ऑफिस हो या अधिकारियों का कैबिन या फिर अपनी कार हर जगह इन्हें साथ लेकर पहुंच जाते हैं। जनता से अपील कर रहे हैं कि अगर मौका मिल गया तो फिर चप्पल खूब चलेगी।

PunjabKesari

वहीं वैभव सिंह का दावा है कि अगर जनता ने चप्पल स्वीकार कर ली तो फिर किसी चीज की कमी नहीं रहेगी फिर तो सिर्फ चपप्ल चलेगी। चप्पल को सरकारी मेज पर अधिकारियों के सामने रखकर बात की जाएगी। वैभव सिंह भाजपा को जमकर कोस रहे हैं और उनका कहना है कि वे किसी अपने फायदें के लिए नहीं बल्कि दलबदलुओं से बदला लेने के लिए राजनीति में आए हैं और ऐसे दलबदलुओं को सबक सिखाएंगे जो लोकतंत्र का मजाक उड़ाते हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि दमोह से राहुल लोधी जो अब भाजपा के उम्मीदवार हैं पहले कांग्रेस से बतौर विधायक चुने गए थे लेकिन 2020 में उन्होंने कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली। वहीं भाजपा और केद्रींय मंत्री प्रहलाद सिंह के खिलाफ एक विवादित टिप्पणी करने पर भाजपा थाने भी पहुंच गई है भाजपा ने वैभव सिंह के चुनाव लड़ने पर ही रोक लगाने की मांग कर डाली है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!