पति की अर्थी पर चूड़ियां तोड़ रही पत्नी को लगा ऐसा सदमा कि एक साथ निकली दो अर्थियां

Edited By meena, Updated: 06 Nov, 2020 11:44 AM

wife breaking bangles on husband s wife felt such

कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है, इसलिए वे एक दूसरे के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। कुछ ऐसा ही कारोबारी कमल किशोर गर्ग नामक बुजुर्ग के साथ भी हुआ है। तीन दिन पहले एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए कमल किशोर गर्ग गंभीर रूप से...

ग्वालियर(अंकुर जैन): कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है, इसलिए वे एक दूसरे के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। कुछ ऐसा ही कारोबारी कमल किशोर गर्ग नामक बुजुर्ग के साथ भी हुआ है। तीन दिन पहले एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए कमल किशोर गर्ग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। उन्हें एक स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। लेकिन गुरुवार सुबह उनका निधन हो गया।
PunjabKesari
लगभग 75 साल के कमल किशोर गर्ग के गांधीनगर स्थित घर पर जब उनकी अर्थी सजा ली गई और अंतिम यात्रा की तैयारी शुरू हो गई। उसी समय पत्नी अंगूरी देवी को अपने पति की अर्थी पर चूड़ियां फोड़ने और पार्थिव देह की परिक्रमा के लिए लाया गया। परिक्रमा के दौरान ही वृद्धा अंगूरी देवी को ऐसा सदमा लगा कि उनकी वहीं मौत हो गई। यह देख आसपास के लोग भी
PunjabKesari
सकते में आ गए। वृद्धा को पास के एक निजी नर्सिंग होम ले जाया गया। जहां अंगूरी देवी को मृत घोषित कर दिया गया। ऐसे में अंगूरी देवी की पार्थिव देह को सीधा घर लाया गया और पति की अर्थी सजने के बाद उनकी भी अर्थी सजाई गई। पहले पति और फिर उसके पीछे पत्नी की शव यात्रा निकाली गई। लक्ष्मी गंज स्थित श्मशान घाट पर दोनों पति-पत्नी का एक साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया।
PunjabKesari
दाल बाजार व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष गोकुल बंसल बताते हैं कि गर्ग करीब छह दशक से दाल बाजार में श्योपुर के कारोबारियों के लिए किराना सामान की दलाली करते थे। उनकी पत्नी अंगूरी देवी करवा चौथ पर बुधवार को बेहद उदास थीं। क्योंकि उनके पति नर्सिंग होम में इलाजरत थे। पति पत्नी की मौत के बाद गांधीनगर और दाल बाजार में गुरुवार को दिन भर लोग पति पत्नी के असीम प्रेम की चर्चा करते रहे।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!