काली मां का रुप धारणकर भीख मांग रहा था युवक, लोगों ने की खूब धुनाई(Video)

Edited By meena, Updated: 24 Oct, 2020 11:40 AM

youth beat up in indore

नवरात्रि में जहां हर कोई मां के रंग में रंगा हुआ है। ऐसे में कई बहरुपिए लोग धर्म, आस्था व विश्वास के नाम पर लूट भी मचा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में देखने को मिला जहां एक युवक काली मां का रुप धारण कर भीख मांग रहा था। जैसे ही लोगों की उस पर नजर...

इंदौर(सचिन बहरानी): नवरात्रि में जहां हर कोई मां के रंग में रंगा हुआ है। ऐसे में कई बहरुपिए लोग धर्म, आस्था व विश्वास के नाम पर लूट भी मचा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में देखने को मिला जहां एक युवक काली मां का रुप धारण कर भीख मांग रहा था। जैसे ही लोगों की उस पर नजर पड़ी तो वे भड़क उठे और युवक की धुनाई की। वहीं उसके कपड़े फाड़ कर भविष्य में ऐसा कभी न करने का सबक सिखाया।


PunjabKesari
दरअसल, इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र के गोल्डन गेट पर एक युवक काली मां का भेष बनाकर भीख मांग रहा था। युवक के हाथ में कुछ रुपए पकड़े हुए थे। लोगों ने देखा तो कहा मां तो खुद लोगों की झोलियां भरती है वो भीख नहीं मांगती। लोगों ने युवक को घेर लिया और कहा- तूने हमारी भावनाओं को आहत किया है। लोगों का गुस्सा बढ़ता देख युवक कान पकड़कर माफी मांगने लगा। फिर लोगों ने उसे नसीहत देकर छोड़ दिया। 

 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!