Porn video call बनी बुजुर्ग के गले का फंदा...69 साल के रिटायर फ्लाइंग ऑफिसर ने की आत्महत्या, जानिए हैरान कर देने वाला मामला

Edited By meena, Updated: 10 Sep, 2022 04:09 PM

69 year old retired flying officer hanged himself

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आत्महत्याओं के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। एक ऐसा मामला इंदौर से सामने आया हैं जिसमें एक विलास दलवी नाम के बुजुर्ग ने अपना अकेलापन दूर करने के लिए पहले मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई उसके बाद...

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आत्महत्याओं के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। एक ऐसा मामला इंदौर से सामने आया हैं जिसमें एक विलास दलवी नाम के बुजुर्ग ने अपना अकेलापन दूर करने के लिए पहले मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई उसके बाद किसी महिला के संपर्क में आया और बातचीत शुरू की और बातचीत करते करते महिला ने बुजुर्ग का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जिससे परेशान होकर आईपीएस कॉलेज में स्टोर मैनेजर के पद पर पदस्थ बुजुर्ग ने अपने रूम पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र कर आईपीएस कॉलेज का है। यहां पर दो-तीन साल से पदस्थ स्टोर मैनेजर विलास दलवी ने आईपीएस कॉलेज के ए ब्लॉक के क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन द्वारा लगातार फोन करने पर जब दलवी ने फोन नहीं उठाया तो परिजन मौके पर पहुंचे। उसके बाद गेट खोल कर देखा तो दलवी फांसी पर टंगे हुए मिले। परिजनों ने तुरंत राजेंद्र नगर थाने पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूरे कमरे की तलाशी ली तो उसमें ना तो सुसाइड नोट मिला ना कोई आत्महत्या करने का कारण नजर आया। परिजन से बातचीत करने पर पता चला कि दलवी यहां अकेले रहते थे। पूर्व में इंदौर के फ्लाइंग क्लब में पदस्थ थे। वहां से रिटायर होने के बाद आईपीएस कॉलेज में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। पुलिस ने मौके पर पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। मौके पर से पुलिस ने उनका मोबाइल जब्त किया। जब मोबाइल की जांच शुरू की तो उसमें एक चीज सामने आई बुजुर्ग दल्वी पिछले कई समय से अकेले रह रहे थे और उन्होंने मैट्रिमोनियल साइट पर अपना अकाउंट बनाया था।

PunjabKesari

उसके बाद दलवी की एक महिला से व्हाट्सएप पर बातचीत होना शुरू हुई और बात वीडियो कॉलिंग तक पहुंची। बातचीत में महिला ने बुजुर्ग को इस तरीके से अपने झांसे में लिया कि वीडियो कॉल करने लगे और उसके बाद उनका न्यूड वीडियो बनाकर उनके व्हाट्सएप पर भेज दिया और उन्हें इसे वायरल करने की धमकी दी जिससे घबराए बुजुर्ग ने एक अपने मित्र को कॉल किया उसके बाद उसकी इज्जत ना खराब हो जाए कोई उस पर उंगली ना उठाएं उस से परेशान होकर बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राजेंद्र नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।  दरअसल आपको बता दें यह एक सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चालू हो गया है जिसमें ऐसे लोगों का ठगी करने वाले लोग शिकार बनाते हैं। उन्हें इस तरीके से झांसे में लेते हैं और वीडियो कॉल कर उनका वीडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल करते हैं। कई लोग इन चीजों का शिकार होकर पैसे का भुगतान कर देते हैं तो कई लोग दलवी जैसे अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं पूरे मामले में पुलिस अब बारीकी से जांच करेगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!