इंदौर में 7 साल की बच्ची का बेरहमी से कत्ल, गंदी नियत से बंद कमरे में ले गया शख्स फिर चाकू से गोदा

Edited By meena, Updated: 23 Sep, 2022 06:14 PM

7 year old girl brutally murdered in indore

इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में 7 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया गया। मासूम की बेरहमी से हत्या के बाद रहवासियों में खासा आक्रोश है। उन्होंने मामला सामने आते ही आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में 7 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया गया। मासूम की बेरहमी से हत्या के बाद रहवासियों में खासा आक्रोश है। उन्होंने मामला सामने आते ही आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

घटना इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र की है। आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 7 साल की बच्ची को क्षेत्र में ही रहने वाला एक सद्दाम नामक व्यक्ति अपने घर में ले गया। वह बच्ची के साथ संभवत गलत हरकत करने के लिए ले गया। उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। जब काफी देर तक बच्ची नजर नहीं आई और आसपास के लोगों ने सद्दाम को बच्ची को घर के अंदर ले जाते हुए देखा तो परिजनों को पूरे मामले की सूचना दी इसके बाद परिजनों ने काफी देर सद्दाम को बच्ची को रिहा करने की गुहार लगाई लेकिन उसने गेट नहीं खोला। इसके बाद आसपास रहने वाले रहवासियों ने सद्दाम के घर का दरवाजा तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो देखा कि बच्ची को सद्दाम ने मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद रहवासियों ने सद्दाम को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

जैसे ही घटना सामने आई जमकर रहवासियों ने हंगामा करते हुए थाने का घेराव किया और पूरे मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की। पूरे मामले में जांच पड़ताल भी की जा रही है तो वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपी से काफी बारीकी से पूछताछ की जा रही है। वही बताया जा रहा है कि सद्दाम मानसिक रूप से डिस्टर्ब है। बताया जा रहा है कि बच्ची की मां की अभी कुछ ही दिनों पहले भी मौत हुई है और वह अपने पिता के साथ घर में अकेले ही रहती थी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!