low voting percent पर अजय सिंह ने जताई चिंता, साथ ही कांग्रेस की जीत का किया दावा

Edited By Devendra Singh, Updated: 13 Jul, 2022 06:36 PM

ajay singh concern on low voting percent in panchayat election

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (congress leader ajay singh) का मानना है कि निकाय चुनाव के पहले चरण में कम वोटिंग हुई है, जो दोनों दलों के लिए चिंता का विषय है।

भोपाल (अजय सिंह): मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय (three tier election 2022) के पहले चरण में हुए मतदान को लेकर राजनीतिक दलों (political parties) की उम्मीद के मुताबिक कम मतदान हुआ है। इस बात को लेकर राजनेताओं (politician) की धड़कनें बढ़ा दी हैं। इसके बावजूद दोनों ही दल अपनी-अपनी जीत का दावा पेश कर रहे हैं। बीजेपी के बाद कांग्रेस (congress) ने भी कम वोटिंग % (slow voting in urban body election 2022) को लेकर चिंता व्यक्त की है।

कम वोटिंग प्रतिशत पर कांग्रेस-बीजेपी ने जताई चिंता

इसी कड़ी में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (congress leader ajay singh) का मानना है कि निकाय चुनाव के पहले चरण में कम वोटिंग हुई है, जो दोनों दलों के लिए चिंता का विषय है। अपने आवास पर संवाददाताओं से चर्चा करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि स्वाभाविक तौर पर निकाय चुनाव में वोटिंग अधिक होती है। लेकिन इस बार तो ज्यादा कम हुई है। आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। इसमें अच्छी वोटिंग होने की उम्मीद है।

कांग्रेस-बीजेपी ने पेश किया जीत का दावा  

निकाय चुनाव में भाजपा द्वारा फिर से सोलह श्रृंगार की जाने वाले दावे पर पलटवार करते हुए अजय सिंह ने कहा कि 17 और 20 जुलाई को पता चल जाएगा कि भाजपा का कितना श्रृंगार होता है। उन्होंने कहा कि पहले के मुकाबले कांग्रेस की स्थिति अब और अच्छी है।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!