नवरात्रि में कार्यक्रम करने की इजाजत की मांग को लेकर कलाकार संगठन भूख हड़ताल पर बैठे

Edited By meena, Updated: 17 Oct, 2020 01:08 PM

artist organizations sit on hunger strike chhindwara

कोरोना काल में भूखमरी जैसे हालातों से जूझ रहे संगीत संगठन ने आज भूख हड़ताल का ऐलान किया है। लाकडाउन से काम धंधे चौपट होने के बाद करीब 5-6 महीने बाद अनलॉक से धीरे धीरे जिंदगी पटरी पर आ रही है लेकिन आज भी कई ऐसे काम धंधे है जिन्हें शुरु नहीं किया गया...

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): कोरोना काल में भूखमरी जैसे हालातों से जूझ रहे संगीत संगठन ने आज भूख हड़ताल का ऐलान किया है। लाकडाउन से काम धंधे चौपट होने के बाद करीब 5-6 महीने बाद अनलॉक से धीरे धीरे जिंदगी पटरी पर आ रही है लेकिन आज भी कई ऐसे काम धंधे है जिन्हें शुरु नहीं किया गया है। इनमें गीत संगीत आर्केस्ट्रा कार्यक्रम एक हैं। नवरात्रि में कार्यक्रमों की इजाजत को लेकर लोक गीत संगीत आर्केस्ट्रा प्रेमियों ने आज हड़ताल का ऐलान किया है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर मांगे नहीं मानी गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

PunjabKesari

कोरोना काल में हर वर्ग परेशान है। हताशा की हद में लोग जीवन यापन करने मजबूर है, बीते 9 माह में अब देश पांचवे अनलॉक की ओर बढ़ रहा है। धीरे धीरे देश पटरी पर लौट रहा है किंतु कोरोनावायरस प्रोटोकॉल के नियमों की सजा आज भी बहुत से वर्ग भुगत रहे हैं जिनका जीवन यापन मुश्किल होता जा रहा है। ऐसे में आज गीत संगीत आर्केस्टा प्रेमी संगठनों ने कोरोनावायरस प्रोटोकॉल के नियमों के विरोध में शासन प्रशासन से मांग की है कि उनकी रोजी रोजगार परिवार के जीवन यापन से जुड़ा गीत संगीत आर्केस्ट्रा आदि पर अभी भी जो बंधन लगा हुआ है उस से मुक्त किया जाए।

PunjabKesari

स्थानिय जेल बगीचा कांप्लेक्स में कलाकार संगठनों ने भूख हड़ताल के माध्यम से अपनी मांगे मनवाने सरकार को संदेश भेजा है। अब देखना होगा क्या गीत संगीत आर्केस्ट्रा प्रेमियों को नवरात्रि में परमिशन मिल पाएगी या फिर आगे भी कोरोना प्रोटोकॉल नियमों से त्रस्त रहना होगा।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!