रांझी थाना के ASI मनोज गोस्वामी पर विवाहिता के गंभीर आरोप, बोली- अश्लील बातें करता है, अकेले मिलने का बना रहा दबाव

Edited By meena, Updated: 04 Aug, 2022 05:47 PM

asi manoj goswami of ranjhi police station has serious allegations of marriage

जबलपुर के रांझी थाने में पदस्थ एएसआई मनोज गोस्वामी पर बेहद ही गंभीर आरोप लगे हैं। रांझी थाना इलाके में रहने वाली शादीशुदा महिला ने आरोप लगाया कि थाने में पदस्थ एएसआई मनोज गोस्वामी उससे फोन पर अश्लील बातें करता है। इतना ही नहीं बल्कि उसे अपनी मनचाही...

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के रांझी थाने में पदस्थ एएसआई मनोज गोस्वामी पर बेहद ही गंभीर आरोप लगे हैं। रांझी थाना इलाके में रहने वाली शादीशुदा महिला ने आरोप लगाया कि थाने में पदस्थ एएसआई मनोज गोस्वामी उससे फोन पर अश्लील बातें करता है। इतना ही नहीं बल्कि उसे अपनी मनचाही जगह पर बुलाने के लिए भी दबाव बनाता रहता हैं।

PunjabKesari

महिला का कहना है कि जब उसने एएसआई की बातें मानने से इंकार कर दिया तो मनोज गोस्वामी ने उसके पति को थाने में ले जाकर उसके साथ मारपीट कर दी। यहीं नहीं मनोज गोस्वामी पर आरोप है कि, यदि महिला ने उसकी बात नहीं मानी है तो वह उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसा देगा।

PunjabKesari

महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय में भी की है। वहीं एएसपी प्रदीप शेंडे का कहना है महिला के द्वारा मौखिक रूप से शिकायत की गई है। अभी तक मेरे पास लिखित रूप में शिकायत प्राप्त नहीं हुई है जैसे ही लिखित शिकायत प्राप्त होती है। तुरंत कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!