देवास में शराब पकड़ने गए पुलिस दल पर कंजरों ने किया हमला, दो पुलिसकर्मी घायल..

Edited By Himansh sharma, Updated: 15 Jun, 2024 11:32 AM

attack on police who went to catch liquor in dewas

देवास जिले के पीपलरावां थाना क्षेत्र के ग्राम कुमारिया बनवीर के पास पुलिस अवैध शराब पकड़ने गई थी।

देवास। (एहतेशाम कुरेशी): मध्य प्रदेश के देवास जिले के पीपलरावां थाना क्षेत्र के ग्राम कुमारिया बनवीर के पास पुलिस अवैध शराब पकड़ने गई थी। इस दौरान डेरे में रहने वाले लोगों ने पथराव और हमला कर दिया, यह हमला तब हुआ जब अवैध शराब के एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया, और इसी बीच दूसरे आरोपी ने भागकर डेरे में सूचना कर दी। जिससे डेरे से आए लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और इसी बीच पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी भी फरार हो गया।

PunjabKesari घायल हुए 2 पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए शाजापुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया,और मामले को लेकर पुलिस ने कई लोगों पर अलग - अलग धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया। पुलिस अधीक्षक सम्पत उपाध्याय ने बताया, कि पुलिस टीम पर हमला करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

PunjabKesari
जबकि पुलिस को चकमा देकर और हमला करके भागने वाले अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। वहीं पूरे मामले में पीपलरावां टीआई रंजना गोखले द्वारा लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा उन्हें लाईन अटैच कर दिया गया है। पुलिस पर हमले में शामिल आरोपियों के घरों को चूने की लाइन से चिह्नित करते हुए उनके मकान तोड़ने की कार्रवाई के लिए घरों में मौजूद महिलाओं से शनिवार तक खाली करने को कहा गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!