BJP विधायक का मंत्री पर पलटवार, कहा- हां हम लोगों के डॉगी हैं

Edited By meena, Updated: 16 Jul, 2019 09:32 AM

bjp rebel mla rebuked said  yes we are the people

सीएम कमलनाथ के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के ‘कुत्ता’ कहने पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है। रामेश्वर शर्मा ने कहा, ‘हां हम डॉग हैं, हम मध्य प्रदेश के लोगों के लिए विश्वसनीय डॉग हैं और हम अपने और सुरक्षा बलों के लिए आवाज उठाना जारी...

भोपाल: सीएम कमलनाथ के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के ‘कुत्ता’ कहने पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है। रामेश्वर शर्मा ने कहा, ‘हां हम डॉग हैं, हम मध्य प्रदेश के लोगों के लिए विश्वसनीय डॉग हैं और हम अपने और सुरक्षा बलों के लिए आवाज उठाना जारी रखेंगे।’बता दें कि रामेश्वर शर्मा, भोपाल की हुजूर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कमलनाथ सरकार ने विशेष सशस्त्र बल के कुत्‍तों समेत 46 हैंडलर के ट्रांसफर के आदेश जारी कर दिए हैं। इनमें स्निफर, नार्को और ट्रेकर प्रजाति के कुत्‍ते भी शामिल थे। इन्हीं तबादलों को लेकर कमलनाथ सरकार विपक्ष के निशाने पर है तथा जनता के मजाक का हिस्सा बन रही है।

PunjabKesari

सज्जन सिंह वर्मा ने दिया आपत्तिजनक बयान
कुत्तों के तबादलों को लेकर खिल्ली उड़ाए जाने पर कमलनाथ के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भड़क उठे तथा उन्होंने भाजपा के बारे में आपत्तिजनक बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि, ‘ये उनकी (भाजपा की) मानसिकता है कुत्तों जैसी और क्या करें।’


PunjabKesari

गौरतलब है कि कमलनाथ सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही प्रदेश में तबादलों की झड़ी सी लगी हुई है। प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों का लगातार तबादला किया जा रहा है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह जिले के अधिकारियों का भी तबादला किया गया है। इन तबादलों पर कटाक्ष करते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि यदि कांग्रेस सरकार के वश में हो तो वह भूमि और आसमान तक का सौदा कर ले।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!