भाजपा ने 13 महापौर प्रत्याशियों की सूची की जारी, इंदौर, ग्वालियर और रतलाम में मंथन जारी

Edited By meena, Updated: 14 Jun, 2022 04:03 PM

bjp released the list of 13 mayor candidates

भाजपा ने नगर निगमों के लिए महापौर प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। महापौर प्रत्याशियों में 16 में से 13 के नामों पर मोहर लग चुकी है। वहीं इंदौर, रतलाम, ग्वालियर को होल्ड किया गया है।

भोपाल: भाजपा ने नगर निगमों के लिए महापौर प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। महापौर प्रत्याशियों में 16 में से 13 के नामों पर मोहर लग चुकी है। वहीं इंदौर, रतलाम, ग्वालियर को होल्ड किया गया है। जारी नामों में मुरैना से मीना जाटव, सागर से संगीता तिवारी, रीवा से प्रमोद व्यास, सतना से योगेश ताम्रकार, सिंगरौली से चंद्र प्रताप विश्वकर्मा, जबलपुर से जितेंद्र जामदार डॉक्टर, कटनी से ज्योति दीक्षित, छिंदवाड़ा से अनंत धुर्वे, भोपाल से मालती राय, खंडवा से अमृता यादव, बुरहानपुर से माधुरी पटेल, उज्जैन से मुकेश टटवाल देवास से गीता का नाम फाइनल किया गया है।

PunjabKesari
 

वहीं ग्वालियर में फिलहाल पूर्व मंत्री माया सिंह के नाम पर किसी ने भी सहमति नहीं जताई है। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि पूर्व मंत्री माया सिंह को बार बार मौका क्यों दिया जाए। साथ ही 72 साल की माया सिंह की उम्र क्राइटेरिया में भी फिट नहीं बैठती। इसलिए सुमन शर्मा का नाम आगे आ रहा है। भाजपा नेता मंथन कर रहे हैं। आजकल में फाइनल नाम जारी किए जा सकते हैं। इंदौर से मधु वर्मा और पुष्यमित्र भार्गव में से किसी एक का नाम आ सकता है।
 

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!