पोहरी विधानसभा पर मतदान का बहिष्कार, ग्रामीण बोले- जबतक विस्थापन नहीं तब तक वोट नहीं

Edited By meena, Updated: 03 Nov, 2020 02:11 PM

boycott of voting on pohri assembly

मंगलवार को राज्य की 28 सीटों पर मतदान हो रहा है। दोपहर डेढ़ बजे तक 42.71 फीसदी मतदान हो चुका है। लेकिन शिवपुरी का पोहरी विधानसभा में मतदाताओं ने चुनाव का बहिष्कार किया है। गांव में विस्थापन एवं पानी स्वास्थ्य और सड़क सुविधाओं की मांग को लेकर करीब...

शिवपूरी(भूपेंद्र शर्मा): मंगलवार को राज्य की 28 सीटों पर मतदान हो रहा है। दोपहर डेढ़ बजे तक 42.71 फीसदी मतदान हो चुका है। लेकिन शिवपुरी का पोहरी विधानसभा में मतदाताओं ने चुनाव का बहिष्कार किया है। गांव में विस्थापन एवं पानी स्वास्थ्य और सड़क सुविधाओं की मांग को लेकर करीब 1700 मतदाताओं ने मतदान का बहिष्कार किया है। हालांकि अभी तक कोई भी वरिष्ठ अधिकारी मतदाताओं से बात करने नही पहुंचा है।
PunjabKesari

पोहरी विधानसभा के ग्राम बूड़दा में ग्रामीणों ने मतदान की मतदान का बहिष्कार कर दिया है। ग्रामीणों की मांग कि जब तक उनका पूरी तरीके से विस्थापन नहीं किया जाएगा और उनकी मांगों को नहीं माना जाएगा तब तक वह मतदान नहीं करेंगे। पूरी विधानसभा में उपचुनाव को लेकर आज मतदान होना है लेकिन बूड़दा गांव में किसी भी ग्रामीण ने एक भी वोट नहीं डाला है। हालांकि प्रशासनिक टीम भी दो बार गइस गांव का दौरा कर आई थी। बावजूद इसके ग्रामीणों ने एक भी वोट नहीं डाला है यहां ग्रामीणों ने मतदान का पूरी तरह से बहिष्कार किया है और अभी तक एक भी वोट नहीं पड़ा है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!