देश का मान सम्मान और स्वाभिमान को बढ़ाने का काम मोदी सरकार ने किया: बृजमोहन अग्रवाल

Edited By Devendra Singh, Updated: 21 Jul, 2022 12:47 PM

brijmohan agrawal appreciation of modi government in ambikapur

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार के 8 साल बेमिसाल है। इस 8 साल में देश के मान सम्मान और स्वाभिमान को बढ़ाने का काम मोदी सरकार ने किया है।

जेपी एक्का (अम्बिकापुर): मोदी सरकार (modi governement) के 8 साल पूरे होने पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (brijmohan agarwal) ने अंबिकापुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार (central government) के योजनाओं को विस्तार से जनता से साझा किया। बीजेपी नेता (bjp leader) बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार के 8 साल बेमिसाल है। इस 8 साल में देश के मान सम्मान और स्वाभिमान को बढ़ाने का काम मोदी सरकार ने किया है। यहां 8 साल सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के 8 साल रहे हैं। इन 8 सालों में मोदी सरकार ने कोरोना से लड़ाई, कानून व्यवस्था, गरीबों के कल्याण के लिए योजनाओ पर प्रमुखता से काम किया है। इसके साथ ही बृजमोहन अग्रवाल ने पूर्व के कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो काम 60 सालों में कांग्रेस की सरकार नहीं कर पाई, वहीं मोदी सरकार ने महज 8 सालों में वह काम करके दिखा दिया है।

जनता को धोखा दे रही है राज्य सरकार: बीजेपी नेता 

केंद्र की मोदी सरकार गरीब कल्याण के लिए कई योजनाएं चला रही है। लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार (chhattisgarh government) योजनाओं को छत्तीसगढ़ में लागू नहीं करके छत्तीसगढ़ के लोगों के साथ धोखा कर रही है.। सरकार की योजनाओं का लाभ भी लोगों को नहीं मिल पा रहा है। वहीं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राज्य सरकार से अपील की है कि केंद्र सरकार की योजनाओं को सरकार, छत्तीसगढ़ में लागू करे, ताकि छत्तीसगढ़ के लोगों को भी केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!