जशपुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, शासकीय योजनाओं के लाभ के बारे में लोगों से पूछे सवाल

Edited By Devendra Singh, Updated: 25 Jun, 2022 05:15 PM

cm bhupesh baghel reached in jashpur

सीएम भूपेश बघेल (bhupesh baghel) ने स्थानीय लोगों से पूछा कि शासकीय योजनाओं का लोगों को लाभ मिल रहा है या नहीं? सीएम ने बताया कि इन्ही सब चीजों का जायजा लेने के लिए मैं यहां आया हूं।

जशपुर (योगेश यादव): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज जशपुर जिले के कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। यहां सीएम लोगों से भेंट मुलाकात करने पहुंचे। इस बीच सीएम फरसाबहार विकासखण्ड के पमशाला में आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में सीएम पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश ने ईब नदी (IB River) के तट पर स्थित कंवर धाम में बने राधाकृष्ण मन्दिर में पूजा अर्चना की और मंदिर परिसर में दशहरी आम का पौधा लगाया। 

PunjabKesari

सीएम ने शासकीय योजनाओं के बारे में लोगों से पूछा   

सीएम भूपेश बघेल (bhupesh baghel) ने स्थानीय लोगों से पूछा कि शासकीय योजनाओं का लोगों को लाभ मिल रहा है या नहीं? सीएम ने बताया कि इन्ही सब चीजों का जायजा लेने के लिए मैं यहां आया हूं। इस दौरान सीएम ने लोगों से चर्चा की, जो तकरीबन दो घंटे तक चली। इस भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान फरसाबहार इलाके के लिए सीएम भूपेश बघेल ने फरसाबहार में कॉलेज, आत्मानन्द स्कूल, सड़क, पुल, अस्पताल, विद्युत सब स्टेशन, कोल्हेनझरिया और उपरकछार में पुलिस चौकी, अपेक्स बैंक समेत करोड़ों की सौगात दी।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!