बाबा महाकाल से आशीर्वाद लेकर CM Shivraj ने की चुनाव प्रचार शुरुआत, बोले- बहुमत से जीतेगी BJP

Edited By meena, Updated: 23 Jun, 2022 04:14 PM

cm shivraj started election campaign with blessings from baba mahakal

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज उज्जैन से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। इससे पहले उन्होंने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। मंदिर के पंडे पुजारियों ने मंदिर के गर्भ गृह में विधि विधान के साथ मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष को 15 मिनट तक...

उज्जैन(विशाल सिंह): मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज उज्जैन से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। इससे पहले उन्होंने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। मंदिर के पंडे पुजारियों ने मंदिर के गर्भ गृह में विधि विधान के साथ मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष को 15 मिनट तक पूजन अर्चन किया। 
 



 

सीएम शिवराज सिंह चौहान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ बुधवार दोपहर बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान जहां पर मुख्यमंत्री के साथ मंत्री व विधायक मोहन यादव उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया उज्जैन महापौर के प्रत्याशी मुकेश टटवाल व इंदौर बीजेपी महापौर के उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव भी शामिल रहे। मुख्यमंत्री ने महाकाल दर्शन व पूजन के बाद जन आशीर्वाद रैली में शामिल हुए। प्रदेश के मुखिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि वहां उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने आए हैं। वो नगरी निकाय चुनाव का शुभारंभ करने आए हैं। मैंने बाबा महाकाल से प्रार्थना की है कि वहां भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत से विजयी बने। वह प्रदेश में खुशहाली व समृद्धि बनी रहे। 
 

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!