congress candidate महेंद्र शर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी पर लगाया समर्थकों को धमकाने का आरोप

Edited By Devendra Singh, Updated: 05 Jul, 2022 07:07 PM

congress candidate accuses bjp candidate of threatening workers in gwalior

ग्वालियर में कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र शर्मा (congress candidate mahendra sharma) उर्फ़ विक्की ने बीजेपी के प्रतिद्वंदी प्रत्याशी गिर्राज कंसाना (bjp candidate girraj kansana) के खिलाफ एक शिकायत थाने में और जिला निर्वाचन कार्यालय (district election...

ग्वालियर (अंकुर जैन): 6 जुलाई को होने वाले नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) के मतदान से पहले ही अब अशांति का माहौल बनने लगा है। इसी कड़ी में ग्वालियर के वार्ड 29 के कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र शर्मा (congress candidate mahendra sharma) उर्फ़ विक्की ने बीजेपी के प्रतिद्वंदी प्रत्याशी गिर्राज कंसाना (bjp candidate girraj kansana) के खिलाफ एक शिकायत थाने में और जिला निर्वाचन कार्यालय (district election office gwalior) में दर्ज कराई है। शिकायत में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमकाने और उन पर झूठे मुकदमे दर्ज करने का उल्लेख भी किया गया है।

PunjabKesari

गिर्राज कंसाना पर कार्यकर्ताओं को धमकाने का आरोप

ग्वालियर में जिला प्रशासन ने अपने स्तर पर जो संवेदनशील और अतिसंवेदनशील मतदान केंद्र और वार्ड चिन्हित किया हैं। उसमें महल गांव का वार्ड 29 भी इस समय हॉटस्पॉट माना जा रहा है। यहां कांग्रेस से महेंद्र शर्मा उर्फ विक्की चुनाव मैदान में है और बीजेपी (bjp) की ओर से गिर्राज कंसाना। लेकिन ताजा मामला आमने सामने की लड़ाई का और चुनावी जंग जीतने का सामने आया है। जिसके तहत कांग्रेस प्रत्याशी ने शिकायत की है कि उनके समर्थकों को बीजेपी प्रत्याशी ने धमकी दी है कि विक्की के समर्थन में प्रचार नहीं किया जाए, नहीं तो उनके साथ कभी भी अनहोनी घटना हो सकती है और उन पर झूठे मुकदमे लादे जा सकते हैं। वहीं मामला जिला निर्वाचन कार्यालय तक शिकायत के रूप में पहुंच चुका है। 

PunjabKesari

धमकी के बाद कांग्रेस का बीजेपी पर तंज

6 जुलाई को होने वाले मतदान से पहले ही इस तरह की शिकायत और शिकवों से माहौल बिगड़ने की आशंका जताई जा रही है। वहीं कांग्रेस (congress) संगठन का कहना है कि बीजेपी हार की ओर है। इसलिए उसकी हताशा सामने आ रही है और इस तरह के हथकंडे अपना कर उनके मतदाताओं और समर्थकों को धमकाया जा रहा है। 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!