कर्जमाफी सबूत के बाद कांग्रेस पहुंची शिवराज के घर, दिए बादाम, पंतजलि च्यवनप्राश व आई ड्रॉप

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 09 May, 2019 08:33 AM

congress gave the shivraj badam patanjali chyawanprash and eye drup

प्रदेश में कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे को घेरने में लगी हुई हैं। एक तरफ जहां पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी हर चुनाव सभा में कांग्रेस को किसानों को धोखा देने वाली सरकार बताते हुए कर्जमाफी नहीं होने का दावा कर रहे हैं, तो...

भोपाल: प्रदेश में कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे को घेरने में लगी हुई हैं। एक तरफ जहां पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी हर चुनाव सभा में कांग्रेस को किसानों को धोखा देने वाली सरकार बताते हुए कर्जमाफी नहीं होने का दावा कर रहे हैं, तो कांग्रेस ने इन आरोपों को झूठा साबित करने के लिए सबूत पेश किए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को शिवराज सिंह के बगले पर जाकर सबूत देने के बाद अब दूसरे दिन कांग्रेसियों ने शिवराज के लिए बादाम, च्यवनप्राश और आई ड्रॉप दिया है। कांग्रेस नेताओं का कहना था कि शिवराज को दृष्टि दोष और याददाश्त की कमी हो गई है। इसलिए हमने उनके निवास जाकर बादाम, आंखों की रोशनी बढ़ाने वाला आई ड्रॉप और पतंजलि का च्यवनप्राश दिया है। इसके निरंतर उपयोग करने की सलाह भी दी है। इससे उनका रोज झूठ बोलना बंद हो जाएगा।

PunjabKesari


दरअसल, बुधवार को कांग्रेस नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के लिए बादाम, च्यवनप्राश और आई ड्रॉप दिया। प्रदेश कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि उनके प्रतिनिधिमंडल को शिवराज सिंह के बंगले के मुख्य द्वार पर सुरक्षा कर्मचारियों ने रोक लिया था। उन्होंने बंगले पर तैनात कर्मचारियों को सामान सौंप दिया है। सलूजा ने कहा- सत्ता जाने का गम और बौखलाहट अभी तक शिवराज सिंह में दिख रही है। वे सच को स्वीकार नहीं पा रहे हैं। कर्जमाफी के प्रमाण देने के बाद भी झूठे आरोप लगा रहे हैं। इधर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि कांग्रेस नेताओं ने इन वस्तुओं का सेवन अपने राष्ट्रीय नेतृत्व को कराया होता, तो आज उन्हें ये दुर्दिन नहीं देखने पड़ते। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!