MP में बेकाबू हुआ कोरोना, भोपाल में CSP की पत्नि का निधन, भावुक संदेश लिखकर किया दुख व्यक्त

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 07 Apr, 2021 02:58 PM

corona became uncontrollable in mp csp s wife died in bhopal

मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच बड़ी खबर आ रही है भोपाल जिले के निशातपुरा से जहां पर CSP अनिल त्रिपाठी की पत्नी सीमा त्रिपाठी का कोरोना के चलते निधन हो गया है। जिसके चलते CSP ने सोशल मीडिया पर भावनात्मक संदेश लिखा है।...

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच बड़ी खबर आ रही है भोपाल जिले के निशातपुरा से जहां पर CSP अनिल त्रिपाठी की पत्नी सीमा त्रिपाठी का कोरोना के चलते निधन हो गया है। जिसके चलते CSP ने सोशल मीडिया पर भावनात्मक संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘सांस रोक कर भी हम, उनकी याद ना रोक पाएंगे...! दहकते जंगल में उनको, यहां कहां छोड़ पाएंगे...!!

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Corona, Bhopal, Indore, Corona Patient, Corona cases

शनिवार को सामने आए 3722 नए मामले...
मध्य प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस के 3,722 नए मामले सामने आए और 18 लोगों की मौत हो गई। मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल मामले 3,13,971 पहुंच गए हैं जबकि मृतक संख्या 4,073 हो गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मंगलवार को कोविड-19 के 805 नये मामले इंदौर में आये, जबकि भोपाल में 582 नये मामले आये। प्रदेश में कुल 3,13,971 संक्रमितों में से अब तक 2,85,743 मरीज संक्रमण मुक्त हो गए हैं और 24,155 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। वहीं मंगलवार को 2,203 रोगियों के संक्रमण से उबरने के बाद उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Corona, Bhopal, Indore, Corona Patient, Corona cases

शाजापुर में 58 घंटे तो 13 शहरों में शनिवार रविवार भी लॉकडाउन...
मध्यप्रदेश में बुधवार रात से शाजापुर जिले में 58 घंटे का लॉकडाउन लगाया जाएगा, तो वहीं राजधानी भोपाल में 618, इंदौर में 866 और और प्रदेश भर में कुल 3722 मामले सामने के बाद शनिवार और रविवार को भी लॉकडाउन करने की तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि भोपाल जबलपुर और इंदौर समेत 13 शहरों में भी लॉकडाउन लगाया जा सकता है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Corona, Bhopal, Indore, Corona Patient, Corona cases

झाबुआ में कलेक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव...
मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में कलेक्टर सहित ASP कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि अधिकारियों को मिलाकर कुल 22 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। प्रदेश सरकार और प्रशासन ने सख्ति दिखाते हुए अब महाराष्ट्र से होने वाले परिवहन पर भी रोक लगा दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!