बदमाशों ने चटकाएं सरकारी शराब की दुकान के ताले, 10 लाख से ज्यादा का गल्ला साफ

Edited By Devendra Singh, Updated: 12 Sep, 2022 05:00 PM

crooks have theft in government liquor shop in jagdalpur

जगदलपुर में अज्ञात चोरों ने शहर के एक सरकारी शराब की दुकान (government liquor shop) को अपना निशाना बनाते हुए वहां रखे लाखों रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया।

जगदलपुर (सुमित सेंगर): जगदलपुर में पुलिस (jagdalpur police) अपराध (crime in jagdalpur) रोकने के ढेरों दावे तो कर रही है लेकिन क्राइम ग्राफ (crime graph) तेजी से बढ़ रहा है। इसी कड़ी में अज्ञात चोरों ने शहर के एक सरकारी शराब की दुकान (government liquor shop) को अपना निशाना बनाते हुए वहां रखे लाखों रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर जायजा लिया। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बदमाशों ने उड़ाए 10.5 लाख रुपये

बोधघाट थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोरों ने गीदम रोड में स्थित सरकारी शराब दुकान को अपना निशाना बनाया। चोरों ने शराब दुकान का शटर में लगे ताले को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद चोरों ने दुकान के अंदर रखे लगभग 10.5 लाख रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जानकारी चोरों को पहले से ही थी। इसलिए चोरों ने सीसीटीवी कैमरे की हार्डडिस्क अपने साथ ले गए।

PunjabKesari

पुलिस ले रही है  डॉग स्क्वायड की मदद 

जानकारी के मुताबिक चोरी की राशि का आंकड़ा बढ़ सकता है। फिलहाल बोधघाट पुलिस (bodhghat police station) मामले की जांच में जुटी है। जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है। जिसमें सभी थाना प्रभारी के साथ फॉरेंसिक टीम और साइबर के साथ डॉग स्क्वायड को लेकर आसपास के इलाकों की छानबीन की जा रही है। आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!