भरी सभा में फफक कर रो पड़ी दबंग विधायक रामबाई, बोली- मेरे पति और देवर को कांग्रेस-बीजेपी ने झूठे केस में फंसाया

Edited By meena, Updated: 23 Dec, 2022 12:54 PM

dabang mla rambai burst into tears in the crowded assembly

पथरिया से बसपा की दबंग विधायक रामबाई परिहार भरी सभा में फफक फफक कर रोते हुए दिखी। आखिर ऐसा क्या हुआ जो मंच से ही उनका दर्द छलक उठा। जी हां पति और देवर के जेल में बंद होने और बेटे के एक्सीडेंट की वजह

देवास (इम्तियाज़ चिश्ती) : पथरिया से बसपा की दबंग विधायक रामबाई परिहार भरी सभा में फफक फफक कर रोते हुए दिखी। आखिर ऐसा क्या हुआ जो मंच से ही उनका दर्द छलक उठा। जी हां पति और देवर के जेल में बंद होने और बेटे के एक्सीडेंट की वजह से दुखी विधायक के पहली बार भरी सभा में आंसू छलक उठे। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के लोग मिलकर मेरे पति और देवर को बाहर नहीं निकलने देना चाहते हैं। उनके आंसू देखकर क्षेत्र की जनता ने ढांढस बंधाया और तालियां बजाकर हौसला बढ़ाया। रामबाई ने कहा कि मैं दु:खी जरूर हूं, लेकिन टूटी नहीं हूं।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश की राजनीति में एक अलग पहचान क़ायम किए ऐसी दबंग महिला विधायक रामबाई परिहार जो सत्ता में ना होने के बावजूद अकेले ही अपने क्षेत्र की ग़रीब जनता के लिए हर वक़्त बीच मैदान में उतर आती हो आज ऐसा क्या हुआ कि उनको एहसास हुआ कि वो तन्हां है, उनके परिजन देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में जेल में बंद हैं उन्हें जमानत नहीं मिल रही, और बेटे का जब से एक्सीडेंट हुआ तब से वो ठीक से चल नहीं सकता। बस यही एक दर्द आज जनता के सामने ज़ाहिर क्या किया कि मंच से बोलते बोलते उनकी ज़ुबान लड़खड़ाने लगी और दिल में छिपा दर्द सामने आ गया। अवसर था संत गाडगे महाराज की जयंती का। उनके निवास पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें बसपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

PunjabKesari

इसी दौरान पथरिया विधायक ने कहा कि लोग कहते हैं कि क्या आप भाजपा या कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगी? तो मैं कहती हूं कि कांग्रेस और भाजपा में मैं कभी नहीं जाऊंगी। चाहे कुछ भी हो जाए। यहां वहां जाने का सवाल ही नहीं उठता। लोग चर्चा करते हैं कि अब रामबाई को बीएसपी से टिकट भी नहीं मिलेगी, उनके साथ कोई नहीं है वह किसी पार्टी से चुनाव नहीं लड़ पाएंगी। उनके परिवार वाले जेल में बंद हैं। तो मैं आप लोगों को बता दूं कि चाहे कोई भी अंदर हो या बाहर हो, मैं हार मानने वालों में से नहीं हूं। जब से मैंने अपने घर के इतने लोगों को देखा है कि किस तरह उन्हें झूठा फंसाया गया आज मेरे पैर जमीन पर खड़े होने लायक नहीं हैं लेकिन जब मैं आपको देखती हूं तो लगता है कि मैं अकेली नहीं हूं। बस इतना कहना था कि आंख भर आईं और उनके परिजनों के जेल में बंद होने का दर्द भी सामने आ गया।

PunjabKesari

रामबाई ने अपनी क्षेत्र की जनता को कहा कि उनके पति उनके देवर उनके भाई जेल में बंद हैं। इसके बावजूद ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैं कभी आपसे दूर रही हूं। मैंने आपके कभी काम न किए हो, कभी किसी की समस्याएं हल न की हो। मेरे बेटे का एक्सीडेंट हुआ। 1 साल तक मैं खुद परेशान रही हूं। मेरा बेटा अभी भी ठीक से चल फिर नहीं सकता, मैं दु:खी जरूर हूं, लेकिन टूटी नहीं हूं। मेरे पति और देवर झूठे केस में जेल में बंद हैं लेकिन भाजपा और कांग्रेस के लोग मिलकर उन्हें बाहर नहीं निकलने देना चाहते हैं। फिर भी मैं जनता की सेवा में अकेले दम से खड़ी हूं और मरते दम तक अपने कर्म से पीछे नहीं हटूंगी। इतना कहना था कि सभा में मौजूद जनता ने तालियां बजाकर रामबाई का हौसला और ढांढस बंधाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!