Gwalior mayor election 2022: महापौर पद के लिए कांग्रेस उम्मीदवार शोभा सिकरवार से सीधी बात

Edited By Devendra Singh, Updated: 12 Jun, 2022 12:42 PM

direct conversation to mayor candidate sobha sikarwar in gwalior

कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार (satish sikarwar) की पत्नी शोभा सिकरवार (shobha sikarwar) से आज पंजाब केसरी के वरिष्ठ संवाददाता अंकुर जैन (correspondent ankur jain) ने फेस टू फेस चर्चा की और जाना कि उनके जहन में विकास को लेकर क्या क्या मुद्दे हैं।

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) को लेकर कांग्रेस और बीजेपी (congress and bjp) चुनावी मैदान में उतर चुकी है। धीरे धीरे सभी दल अपने-अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर रहे हैं। ग्वालियर शहर से कांग्रेस की ओर से महापौर पद (mayor) के लिए खड़ी हुई कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार (satish sikarwar) की पत्नी शोभा सिकरवार (shobha sikarwar) से आज पंजाब केसरी के वरिष्ठ संवाददाता अंकुर जैन (correspondent ankur jain) ने फेस टू फेस चर्चा की और जाना कि उनके जहन में विकास को लेकर क्या क्या मुद्दे हैं।    

PunjabKesari

सवाल:  कांग्रेस उम्मीदवार शोभा सिकरवार (mayor candidate sobha sikarwar) आपको कैसा लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी की ओर से महापौर उम्मीदवार घोषित किया है यदि आप जीत दर्ज करती है तो सबसे पहले क्या करेगी? 

जवाब: यह है कि 57 साल से बीजेपी की ग्वालियर नगर निगम में सरकार है। उन्होंने कोई विकास कार्य नहीं किए। मगर मैं सबसे पहले जो विकास कार्य में हैं। सड़क, पानी की समस्या को दूर करूंगी और स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 की बात आती है। हम इंदौर का मुकाबला कर रहे है। हम ग्वालियर को इंदौर से नंबर वन बनाएंगे और महिलाओं को आगे बढ़ने की जो योजनाएं चल रही है। हम उनको लाभ दिलाएंगे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!