कमलनाथ और सिंधिया में तकरार हुई तेज, महाराज अपनी बात पर कायम 'सड़क पर उतरना ही होगा'

Edited By meena, Updated: 17 Feb, 2020 12:06 PM

dispute in kamal nath and scindia

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में आजकल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। राज्य के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सिंधिया में चल रही तकरार अब तेज हो गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने सड़क पर उतरने वाले बयान को एक बार फिर से दोहराते हुए कायम रहने...

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में आजकल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। राज्य के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सिंधिया में चल रही तकरार अब तेज हो गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने सड़क पर उतरने वाले बयान को एक बार फिर से दोहराते हुए कायम रहने की बात कही है। रविवार देर रात ग्वालियर आए सिंधिया ने कहा कि, ‘मैं जनसेवक हूं, जनता के मुद्दों के लिए लड़ाई लड़ना मेरा धर्म है। हम लोगों को सब्र रखना है, एक साल हुआ है, जिन मुद्दों को वचन पत्र में लिखा है उन्हें पूरा करना ही होगा। अगर ऐसा नहीं होगा तो हमें सड़क पर उतरना ही होगा।’ सिंधिया के इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है।

PunjabKesari

कमलनाथ ने कहा था- तो उतर जाएं सड़क पर
दिल्ली में सिंधिया के बयान पर जब पत्रकारों ने सवाल पूछा था तो सीएम कमलनाथ ने कहा था कि सिंधिया चाहे तो सड़क पर उतर जाएं। इसके बाद से उन दोनों के बीच बन रही दूरियां और बढ़ गई। वहीं मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा था कि जनता ने हमें कुर्सी पर बैठाया है। सड़क पर उतरने का काम BJP का है।तो वही बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा था कि अगर महाराज सड़क पर उतरे तो उनके साथ सारी कांग्रेस, राहुल गांधी, सोनिया गांधी भी सड़क पर उतरेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!