बसपा विधायक के समर्थन में उतरे पूर्व मंत्री, बोले- पार्टी से ऊपर देश होता है

Edited By meena, Updated: 29 Dec, 2019 01:41 PM

former minister who came in support of bsp mla said country is above party

बसपा विधायक रामबाई के सीएए पर समर्थन के बाद प्रदेश की राजनीति में गरमा गईं है। पथरिया विधायक को पार्टी से निलंबित करने पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बसपा सुप्रीमों मायावती के फैसले को गलत बताते हुए कहा...

भोपाल: बसपा विधायक रामबाई के सीएए पर समर्थन के बाद प्रदेश की राजनीति में गरमा गईं है। पथरिया विधायक को पार्टी से निलंबित करने पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बसपा सुप्रीमों मायावती के फैसले को गलत बताते हुए कहा है कि राम बाई ने संवैधानिक व्यवस्थाओं और राष्ट्रीय कानून का समर्थन किया है।

PunjabKesari

सीएए जो आज कानून का दर्जा प्राप्त कर चुका है। ऐसे कानून का समर्थन करने की सज़ा मिलती है तो मुझे ऐसी पार्टी पर तरस आता है उस पार्टी की विचार धारा पर तरस आता है। मैं मानता हूं कि पार्टी से ऊपर देश होता है राष्ट्र होता है। मैं रामबाई की समर्थन करता हूं और बहन मायावती ने उनके निलंबन की जो कार्रवाई की है वह एकदम अनुचित है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि रविवार को बसपा विधायक रामबाई को नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करने के चलते पार्टी नेता मायावती ने पार्टी से निलंबित कर दिया है। साथ ही पार्टी के कार्यक्रमों में जाने पर भी रोक लग दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!