संजय शुक्ला बोले- जीते तो खुद के खर्चे से बनाएंगे 5 फ्लाई ओवर, घोषणा पत्र में और किए कई वादे

Edited By meena, Updated: 30 Jun, 2022 01:04 PM

if you win you will build 5 flyovers at your own expense sanjay shukla

महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने शहर विकास को लेकर अपना वचन पत्र जारी किया। उनके द्वारा शहर वासियों को कई सुविधाएं फ्री देने की घोषणा की गई। 500 स्क्वायर फीट के मकान के निर्माण के लिए लगने वाला नक्शा शुल्क फ्री कर दिया गया।

इंदौर(सचिन बहरानी): महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने शहर विकास को लेकर अपना वचन पत्र जारी किया। उनके द्वारा शहर वासियों को कई सुविधाएं फ्री देने की घोषणा की गई। 500 स्क्वायर फीट के मकान के निर्माण के लिए लगने वाला नक्शा शुल्क फ्री कर दिया गया। वहीं नर्मदा का जल भी 500 लीटर तक फ्री कर दिया गया। आधे इंच के नर्मदा कनेक्शन का शुल्क भी नहीं लगेगा। उसके अलावा और भी घोषणाएं उनके द्वारा की गई। सबसे बड़ी बात यह रही कि पांच फ्लाईओवर वह स्वयं और साथियों के सहयोग से बनाएंगे। इसके अलावा 20,  20 हजार रुपए की राशि कोरोना महामारी से पीड़ित गरीब परिवारों को देने की घोषणा की गई।

PunjabKesari

इंदौर में कांग्रेस के वचन पत्र को जारी करने के लिए पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के विधायक सज्जन सिंह वर्मा, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष फोजिया शेख अलीम, इंदौर संभाग कि चुनाव प्रभारी एवं विधायक विजयलक्ष्मी साधो मौजूद रहे। इस दौरान भाजपा सरकार और नगर निगम परिषद पर कई आरोप लगाए गए। कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में 2035 के मास्टर प्लान की बात कही जिसमें 35 लाख की आबादी को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाने की बात कही गई। साथ ही शहर की सड़कों का निर्माण घरों में निशुल्क जल पानी के संकट का समाधान स्वच्छता शुल्क में कमी स्मार्ट सिटी में मकान के पुनर्निर्माण की अनुमति देने में राहत देने के साथ ही बेटरमेंट टैक्स मतलब जो शहर की नई सड़कें बनती है उसका शुल्क स्थानीय लोगों से जो लिया जाता है। उसमें छूट देने की बात कही गई। नक्शा मंजूरी को आसान कालोनियों को मेंटेनेंस शुल्क से मुक्ति अवैध कालोनियों को वैध किए जाने जैसी बात कही गई।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!