इंदौर कलेक्ट्रेट के भ्रष्टाचारी बाबू की पत्नी और साला गिरफ्तार, पत्नी के खाते में डाले थे 85 लाख

Edited By meena, Updated: 26 Mar, 2023 03:36 PM

indore collectorate s corrupt babu s wife and brother in law arrested

कलेक्ट्रेट में लाखों रुपये का भ्रष्टाचार उजागर होने के बाद पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने घोटालेबाज बाबू मिलाप सिंह चौहान की पत्नी और साले को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर (सचिन बहरानी): कलेक्ट्रेट में लाखों रुपये का भ्रष्टाचार उजागर होने के बाद पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने घोटालेबाज बाबू मिलाप सिंह चौहान की पत्नी और साले को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने दोनों के खाते में हितग्राहियों को दी जाने वाली राशि में गड़बड़ी कर ट्रांसफर किया था।

PunjabKesari

इंदौर कलेक्ट्रेट में करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी मिलाप सिंह चौहान को अब सलाखों के पीछे है। वही गबन के मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की पुलिस द्वारा धरपकड़ की जा रही है। इसी कड़ी में रावजी बाजार पुलिस ने आरोपी मिलाप सिंह चौहान की पत्नी और साले अतुल चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। मिलाप सिंह ने अपनी पत्नी के खाते में 85 लाख जबकि साले के खाते में 15 लाख रुपये ट्रांसफर किए थे, जिन्होंने अपने शौक को पूरा करने के लिए उड़ा दिए। पांच करोड़ से ज्यादा के गबन के मामले में अब भी कई आरोपी फरार है जिनकी पुलिस ने सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है। आपको बता दें कि बाबू मिलाप सिंह चौहान लेखा शाखा में एकाउंट द्वारा गबन और धोखाधड़ी का केस दर्ज कयाम है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!