बावड़ी हादसे में घायल लोगों के परिजनों से मिले कैलाश विजयवर्गीय, बोले- जो कमलनाथ चाहते हैं वह नहीं होगा!

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 02 Apr, 2023 04:48 PM

kailash vijayvargiya meet incident victim family members

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जैसा रहवासी चाहेंगे, वह ही होगा जो कमलनाथ चाहते हैं वह नहीं होगा!

इंदौर (सचिन बहरानी): बावड़ी हादसे में घायल हुए लोगों के परिजनों से कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) मिलने पहुंचे। पीड़ित परिवार से मिलने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जैसा रहवासी चाहेंगे, वह ही होगा जो कमलनाथ चाहते हैं वह नहीं होगा! इंदौर के स्नेह नगर स्थित पटेल नगर में रामनवमी पर बेलेश्वर महादेव मंदिर में हुए बावड़ी हादसे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय मृतकों के परिजनों से मिले और उन्हें ढांढस बंधाया। 

जो कमलनाथ चाहते हैं वह नहीं होगा: विजयवर्गीय

वहीं लगातार इस हादसे को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो चुकी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस पर 7 दिन में कार्रवाई करने की बात कही थी और यदि कार्रवाई नहीं होती है तो कोर्ट जाने के बात भी मीडिया के सामने कही थी। जिस पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस घटना पर राजनीति नहीं करना चाहिए। यह विषय यहां के रहवासियों पर ही छोड़ देना चाहिए। रहवासी जैसा कहें वैसा होना चाहिए, क्योंकि उन्होंने बहुत कुछ खोया है कमलनाथ चाहेंगे वह नहीं होगा!

घटना की पुनरावृत्ति न हो: विजयवर्गीय

हालांकि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रशासन द्वारा बचाव के पर्याप्त साधन ना होने के बात भी कही और कहा कि यदि इस पूरे हादसे में प्रशासन की यदि किसी तरह की लापरवाही भी हुई है तो उसे गलती मानकर भविष्य में ऐसी दोबारा चूक ना हो उसकी चिंता करना चाहिए।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!